राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा: जिला कलेक्टर ने कोरोना योद्धाओं से की वार्ता, राहगीरों को वितरित किए मास्क

प्रदेश में सबसे पहले कोरोना हॉटस्पॉट बनकर उभरे कपड़ा नगरी भीलवाड़ा में कोविड-19 के विरुद्ध जन जागरण अभियान के तहत सुमंगलम सेवा संस्थान द्वारा भीलवाड़ा शहर के शिवाजी पार्क में कोरोना के विरुद्ध जन जागरण शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने कोरोना वरियर्स कमेटियों के पदाधिकारियों के साथ वार्ता भी की.

By

Published : Oct 13, 2020, 11:49 AM IST

Bhilwara news, bhilwara
जिला कलेक्टर ने कोरोना योद्धाओं से की वार्ता

भीलवाड़ा.शहर के शिवाजी पार्क में कोरोना के विरुद्ध जन जागरण शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने कोरोना वरियर्स कमेटियों के पदाधिकारियों के साथ वार्ता भी की.

यह भी पढ़ेंःबड़ी खबरः सीकर में पत्थरों से मारकर बुजुर्ग की हत्या

जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते का कहना है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा चलाए नो मास्क नो एंट्री अभियान में आमजन का सहयोग मिल रहा है. इसके तहत कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में भी कमी आई है. हमने कोरोना योद्धाओं से इसको लेकर कोरोना वायरस के विरुद्ध जन जागरण अभियान के तहत हुए इस शिविर में वार्ता की है. जिससे कि वह आगे भी इसी तरह लोगों को जागरूक करते रहे.

वहीं शिविर के बाद हमने पार्क के बाहर दुकानों पर कोरोना के प्रति जागरूकता के स्टीकर भी लगाए हैं और आमजन को मास्क का वितरण कर कि कोविड 19 के प्रति जागरूक करने का प्रयास भी किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details