राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

'सड़क सुरक्षा सप्ताह में 7 या 10 दिन नहीं, पूरे साल चलना चाहिए'

भीलवाड़ा शहर के राजीव गांधी ऑडिटोरियम में बुधवार को 14 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक चल रहे जिला स्तरीय सड़क सुरक्षा अभियान का समापन समारोह हुआ. सम्मान समारोह में जिला कलेक्टर राजेंद्र, पुलिस अधीक्षक हरेंद्र महावर और जिला परिवहन अधिकारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने उत्कृष्ट कार्य करने वाला प्रतिभागियों को सम्मानित किया.

By

Published : Oct 23, 2019, 7:25 PM IST

Closing ceremony of district level road safety campaign, bhilwara news, भीलवाड़ा न्यूज

भीलवाड़ा.जिले में 14 अक्टूबर से 23 अक्टूबर के मध्य यातायात पुलिस, जिला प्रशासन की ओर से विशेष सघन सड़क सुरक्षा अभियान का आगाज हुआ. इस कार्यक्रम का बुधवार को शहर के राजीव गांधी ऑडिटोरियम में समापन समारोह हुआ.

जिला स्तरीय सड़क सुरक्षा अभियान का हुआ समापन समारोह

समारोह में जिला पुलिस अधीक्षक हरेंद्र महावर, जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट ,जिला परिवहन अधिकारी विरेंद्र सिंह राठौड़ ने सड़क सुरक्षा सप्ताह के दौरान उत्कृष्ट कार्य करने वाले प्रतिभागियों, विभागीय अधिकारियों, कर्मचारियों और स्वयंसेवी संगठन के कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया.

पढ़ेंःभीलवाड़ा : हड़ताल पर उतरे बैंक कर्मचारी, 400 करोड़ का कामकाज प्रभावित

इस मौके पर जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि परिवहन विभाग, यातायात पुलिस द्वारा सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन किया गया है, जिसमें निबंध प्रतियोगिता, पोस्टर प्रतियोगिता और लोगों में यातायात के प्रति जागरुक करने के लिए संगोष्ठी का आयोजन किया गया साथ ही उनको यातायात के नियमों के बारे में जानकारी दी गई. बता दें कि जिले में हेलमेट अनिवार्य कर दिेए हैं, जिससे एक्सीडेंट में गंभीर चोट के कारण लोग बच सके.

पढेंःभीलवाड़ा: निशुल्क स्वास्थ्य कैंप में 200 रोगी हुए लाभान्वित

वहीं इस मौके पर जिला परिवहन अधिकारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि सड़क सुरक्षा सप्ताह में शिक्षा और प्रवर्तन विभाग के संयुक्त तत्वाधान में यह सप्ताह 14 अक्टूबर से 23 अक्टूबर के मध्य चलाया गया. बुधवार को इसका समापन समारोह हुआ. इसका नाम अग्रदुत सम्मान रखा गया है. उन्होंने कहा कि इस दौरान प्रतियोगिताएं ,चित्रकला, पोस्टर प्रतियोगिता का कार्यक्रम आयोजित करके लोगों को सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति जागरुक किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details