राजस्थान

rajasthan

कोरोना आपदा को अवसर में बदलने के लिए बूथ स्तर तक भाजपा कार्यकर्ता जुटा है- भीलवाड़ा भाजपा जिलाध्यक्ष

By

Published : May 12, 2021, 4:15 PM IST

भीलवाड़ा भाजपा जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली ने कहा कि कोरोना रोकथाम के लिए बूथ स्तर तक भाजपा कार्यकर्ता जुटा है. साथ ही उन्होंने कहा कि मंडल स्तर पर ब्लड डोनेशन और प्लाज्मा डोनेशन कैंप लगाए जा रहे हैं. इस दौरान 6 हजार फाइव लेयर ब्रांडेड कंपनी के मास्क और सैनिटाइजर भी वितरण किए गए हैं.

Bhilwara news, Bhilwara BJP District President
कोरोना आपदा को अवसर में बदलने के लिए बूथ स्तर तक भाजपा कार्यकर्ता जुटा है

भीलवाड़ा.विश्वव्यापी कोरोना जैसी महामारी की आपदा को अवसर में बदलने के लिए भाजपा का प्रत्येक बूथ स्तरीय कार्यकर्ता आमजन के सहयोग के लिए तत्पर है. भाजपा जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश संगठन के आह्वान पर भाजपा जिला संगठन में प्रत्येक मंडल स्तर पर ब्लड डोनेशन कैंप और 6 हजार फाइव लेयर ब्रांडेड कंपनी के मास्क और सैनिटाइजर वितरण किए हैं और आगे भी किए जाएंगे.

कोरोना आपदा को अवसर में बदलने के लिए बूथ स्तर तक भाजपा कार्यकर्ता जुटा है

विश्वव्यापी कोरोना जैसी महामारी से हर कोई त्रस्त है, जहां अब कोरोना जैसी महामारी से पीड़ित व्यक्तियों के सहयोग के लिए शासन, प्रशासन के साथ ही सामाजिक संगठन और जनप्रतिनिधि भी आगे आने लगे हैं. भाजपा के राष्ट्रीय और प्रदेश संगठन के आह्वान पर भाजपा जिला संगठन में भी कोरोना से पीड़ित लोगों के सहयोग में जुट गया है.

ईटीवी भारत की टीम भीलवाड़ा जिला भाजपा कार्यालय पहुंची, जहां भाजपा जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली ने खास बातचीत करते हुए कहा कि कोरोना जैसी महामारी चल रही है. सबसे पहले तो मैं आमजन को इस बात के लिए जागरूक करना चाहता हूं कि कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक है. प्रत्येक व्यक्ति को सुरक्षित रहने के लिए मास्क, सैनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करनी है. साथ ही राज्य सरकार और केंद्र सरकार की गाइडलाइन की पालना करते हुए अपने आप को सुरक्षित रखना है.

यह भी पढ़ें-लॉकडाउन में कोविड मरीजों और गरीब परिवारों तक फ्री भोजन पहुंचा रहा अलवर कैटरिंग एसोसिएशन

लादूलाल तेली ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश संगठन से जो निर्देश मिले हैं, उसके अनुसार धरातल पर काम कर रहे हैं. भाजपा संगठन चुनाव के लिए काम नहीं करता है, जबकि विपदा आती है तो भी प्रत्येक कार्यकर्ता भारत के साथ जुड़ा रहता है. इसी उद्देश्य को लेकर आज कोरोना जैसी महामारी के समय जिले में बूथ स्तर पर गांव में गरीब की सेवा के लिए प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर मदद कर रहा है. इस बार भी सभी कार्यकर्ता पिछली बार की तरह एकजुट होकर सेवा भाव से काम कर रहे हैं.

भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान में हमारे मंडल स्तर पर ब्लड डोनेशन और प्लाज्मा डोनेशन कैंप लगाए जा रहे हैं. यह हमेशा अनवरत जारी रहेंगे. एक माह में हमने 600 यूनिट रक्त और 100 कार्यकर्ताओं ने प्लाज्मा डोनेट किया है. वहीं 6000 ब्रांडेड कंपनी के 5 लेयर मास्क और सैनिटाइजर वितरण किए हैं. साथ ही भोजन पैकेट भी वितरण कर रहे हैं. यह ब्रांडेड कंपनी के मास्क स्वास्थ्य कर्मी, चिकित्सा कर्मी, सफाई कर्मचारी, फल और सब्जी विक्रेता और जरूरतमंद लोगों को वितरण किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details