राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा भाजपा ने केक काटकर मनाया देश के गृह मंत्री शाह का जन्मदिन...

भीलवाड़ा बीजेपी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के जन्मदिन पर केक काटकर उनको बधाइयां दी. प्रदेश भाजपा गृह शाह के जन्मदिन पर 21 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक सेवा सप्ताह मना रही है.

By

Published : Oct 22, 2020, 4:32 PM IST

amit shah birthday,  amit shah 56th birthday
गृह मंत्री अमित शाह का जन्मदिन

भीलवाड़ा. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज यानी 22 अक्टबूर को अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर भीलवाड़ा भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भी अमित शाह के जन्मदिन पर केक काटकर उनके दीर्घायु होने की कामना की. जिला भाजपा कार्यालय में भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने केक काटा और अमित शाह को जन्मदिन की बधाई दी. ईटीवी भारत से खास बातचीत में लादू लाल ने बताया कि अमित शाह के जन्मदिन पर 21 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक सेवा सप्ताह मनाया जा रहा है.

पढ़ें:पोखरण में एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल 'नाग' का अंतिम ट्रायल सफल

भाजपा जिला कार्यालय पर इस दौरान काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे. सभी ने गृह मंत्री अमित शाह के जन्मदिन की बधाई दी और कहा कि जिस तरह से वो देश को मजबूती से आगे बढ़ा रहे हैं वैसे ही काम करते जाएं. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने सभी जिला इकाइयों को अमित शाह के जन्मदिन पर 21 अक्टूबर से 25 अक्टूबर को सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का निर्देश दिया था. भीलवाड़ा भाजपा जिलेभर में इस दौरान 21 हजार मास्क बांटेगी और 21 हजार पौधे लगाए जाएंगे.

प्रदेश के दूसरे नेताओं ने कैसे दी अमित शाह को जन्मदिन की बधाई...

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट किया "भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष, भारतीय राजनीति के चाणक्य, कुशल संगठनकर्ता, हमारे प्रेरणास्त्रोत व देश के गृहमंत्री श्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. हम आपकी दीर्घ आयु एवं स्वस्थ जीवन की कामना करते हैं".

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी अमित शाह के जन्मदिन पर ट्वीट करते हुए लिखा "देश के यशस्वी गृहमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री अमित शाह जी को जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं. आप सदैव स्वस्थ रहें, दीर्घायु हो तथा अपने नेतृत्व कौशल से यूं ही देश को नित नई ऊंचाइयां प्रदान करते रहें, ऐसी मेरी ईश्वर से प्रार्थना है".

ABOUT THE AUTHOR

...view details