राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में 45 ऑटो टिपर से निकाली गई कोरोना जागरूकता रैली...

By

Published : Dec 9, 2020, 4:56 PM IST

भीलवाड़ा में बढ़ते कोरोना संक्रमण और शादी समारोह में कोरोना गाइडलाइन की पालना करवाने के लिए भीलवाड़ा की नगर परिषद में कोरोना जागरूकता रैली निकाली गई है. यह रैली 45 ऑटो टिपर से निकाली गई है. इस बीच कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है.

Bhilwara news, Awareness rally for corona
भीलवाड़ा में कोरोना को लेकर जागरूकता रैली

भीलवाड़ा.कपड़ा नगरी में बढ़ते कोरोना संक्रमण और शादी समारोह में कोरोना गाइडलाइन की पालना करवाने के लिए भीलवाड़ा की नगर परिषद में कोरोना जागरूकता को लेकर 45 ऑटो टिपर रैली निकाली गई है. ऑटो टिपर रैली को जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है. यह 45 ऑटो टिपर की रैली शहर के विभिन्न मुख्य मार्गों से होते हुए अलग-अलग जगहों पर आमजन को कोरोना के प्रति जागरूक करेगी. रैली का मुख्य उद्देश्य यह है कि लोगों में कोरोना के प्रति जागरूकता आए और कोरोना संक्रमण पर जल्द काबू पाया जाए.

भीलवाड़ा में कोरोना को लेकर जागरूकता रैली

नगर परिषद आयुक्त दुर्गा कुमारी ने कहा कि भीलवाड़ा में बढ़ते कोरोना संक्रमण और अभी शादी समारोहों का सीजन चल रहा है. ऐसे में समारोह में कोरोना गइडलाइन की पालना करवाने के लिए 45 ऑटो टिपर की रैली निकाली गई है. इस दौरान 7 किलोमीटर का एरिया कवर किया गया, जो शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए पूरे शहर में आमजन को कोरोना के प्रति जागरूक करेगी. रैली को जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया है.

यह भी पढ़ें-कोटा में क्या कोरोना से मौत के आंकड़े छुपा रही है सरकार, बीते 7 दिनों में 29 की मौत लेकिन रिकॉर्ड में केवल 6

ऑटो टिपर वाहन रैली नगर परिषद से आरंभ होकर राजेन्द्र मार्ग रोड, मुरली विलास रोड, रेलवे स्टेशन, गोल प्याऊ चौराहा, सूचना केन्द्र, भीमगंज चौकी, बड़ा मंदिर, शहीद चौक, सांगानेरी गेट, नेहरू रोड, रोडवेज बस स्टैण्ड, हरी शेवा धर्मशाला, वीर सावरकर चौक, प्रताप टाकीज, आजाद चौक, सूचना केन्द्र, आईनोक्स सिटी सेंटर माॅल होकर वापस नगर परिषद में समापन हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details