राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ाः जीप पलटने से आर्म्ड कोर लेफ्टिनेंट सिद्धू की मौत

भीलवाड़ा के बिजौलिया थाना अन्तर्गत मंडोर बांध के निकट जीप पलटने से कोटा में तैनात आर्म्ड कोर लेफ्टिनेंट की मौत हो गई. मृतक के शव को बिजौलिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

By

Published : Jul 13, 2021, 9:15 PM IST

भीलवाड़ा में सड़क हादसा, road accident in bhilwara
जीप पलटने से आर्म्ड कोर लेफ्टिनेंट सिद्धू की मौत

भीलवाड़ा.बिजौलियां थाना क्षेत्र के मंडोल बांध के निकट मंगलवार को जीप पलटने से आर्म्ड कोर लेफ्टिनेंट की मौत हो गई. सूचना मिलते ही बिजौलिया थानाधिकारी सूर्यभान सिंह ने मौके पर पंहुचकर मृतक का शव बिजौलिया सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां बिजौलिया थानाधिकारी सूर्यभी सिंह ने कहा कि मृतक लेफ्टिनेंट अमतोज सिंह सिद्धू चंडीगढ़ निवासी है.

पढ़ेंःवेद सोलंकी का बयान : कांग्रेस का चीर हरण करने वाले बाबूलाल नागर उठा रहे सचिन पायलट पर सवाल

जीप से कोटा से बिजौलिया की तरफ आ रहे थे. जहां मंडोल बांध के निकट अचानक जीप पलट गई. जिससे सिद्धू को सिर में गंभीर चोट आई. जिसे घायल अवस्था में बिजौलिया राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया.

कोटा यूनिट से आर्मी के अधिकारियों के बिजौलियां पहुंचने पर उनकी मौजूदगी में पोस्टमार्टम कर शव सुपुर्द किया जायेगा. शव को कोटा से विमान द्वारा चंडीगढ़ ले जाया जाएगा. सिद्धू पिछले करीब 6 माह से आर्म्ड कोर यूनिट में तैनात हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details