राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मोतीलाल वोरा अपनी बेदाग छवि के लिए याद किए जाएंगे: लालचंद कटारिया

राजस्थान सरकार में कृषि मंत्री लालचंद कटारिया ने मोतीलाल वोरा के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि उनकी छवि हमेशा बेदाग रही. उन्होंने कांग्रेस पार्टी और देश को मजबूत बनाने का काम किया. चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने भी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि आज हमने बहुत बड़े अनुभवी राजनेता को खोया है.

By

Published : Dec 22, 2020, 12:32 AM IST

motilal vora,  motilal vora death
मोतीलाल वोरा अपनी बेदाग छवि के लिए याद किए जाएंगे: लालचंद कटारिया

भीलवाड़ा.सरकार के 2 वर्ष पूरे होने पर कृषि मंत्री लालचंद कटारिया एक दिवसीय दौरे पर भीलवाड़ा आए हुए हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा के निधन पर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी छवि हमेशा से बेदाग थी. उन्होंने देश में कांग्रेस पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए हमेशा काम किया.

बेदाग छवि के नेता थे मोतीलाल वोरा

पढ़ें:जनवरी के पहले सप्ताह में बनेगी कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी

कटारिया ने कहा कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा के निधन पर पूरा देश आज असहज महसूस कर रहा है. कांग्रेस पार्टी की तरफ से उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में काफी सफर तय किया है. उनकी बेदाग छवि हमेशा जनता को याद रहेगी साथ ही उन्होंने देश में संगठन को मजबूत करने के लिए बखूबी काम किया है. मोतीलाल वोरा सामाजिक व राजनीतिक जीवन में ऐसे व्यक्ति थे, जिनकी कमी हमेशा हमको खलती रहेगी.

रघु शर्मा ने मोतीलाल वोरा के निधन पर दुख जताया

मोतीलाल वोरा के निधन पर राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने भी संवेदना व्यक्त की. उन्होंने कहा कि आज हमने बहुत बड़े अनुभवी राजनेता को खोया है. जिन्होंने देश में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए बखूबी काम किया. जिन्होंने कांग्रेस में अलग-अलग पदों पर रहते हुए 50 वर्षों तक जनता की सेवा का काम किया.

सोमवार 21 दिसंबर को मोतीलाल वोरा का 93 साल की उम्र में निधन हो गया. 20 दिसंबर को ही उनका जन्मदिन भी था. वोरा खराब सेहत के चलते दिल्ली की फोर्टिस एस्कॉर्ट हॉस्पिटल में भर्ती थे. वोरा के निधन की सूचना मिलते ही कांग्रेसी नेताओं में शोक की लहर दौड़ गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details