राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा: बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर, चचेरे भाइयों की मौत

भीलवाड़ा के परोली थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो चचेरे भाइयों को ट्रक ने टक्कर मार दी. एक्सीडेंट में एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई़ जबकि दूसरे ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने ट्रक जब्त कर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 3, 2021, 9:09 PM IST

truck hits bike in bhilwara,  accident in bhilwara
भीलवाड़ा में दो चचेरे भाइयों की मौत

भीलवाड़ा. पारोली थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो चचेरे भाइयों को ट्रक ने टक्कर मार दी. दोनों भाइयों की मौत हो गई है. पुलिस ने शवों को कोटडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया है. दोनों भाई सामाजिक कार्यक्रम में शरीक होकर लौट रहे थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें:किसान आंदोलन: हरियाणा पुलिस ने धारूहेड़ा में किसानों पर किया लाठीचार्ज, आंसू गैस के गोले छोड़े

क्या है पूरा मामला

बागूदार गांव के दो चचेरे भाई सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे. लौटते वक्त पारोली-कोटडी मुख्य सड़क मार्ग पर बाइक सवारों को ट्रक ने टक्कर मार दी. एक्सीडेंट के बाद एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई तो दूसरे भाई ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. मृतक दल्लाराम अपने चचेरे भाई महावीर के साथ अपने ससुराल साकड़ा में सामाजिक प्रोग्राम में शरीक होकर लौट रहे थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दोनों भाइयों के शवों को कोटडी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. पारोली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को जब्त कर लिया. पुलिस फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है.

जयपुर में आटा चक्की में फंसने से 16 साल के किशोर की दर्दनाक मौत

राजधानी के नाहरगढ़ थाना इलाके में रविवार देर शाम एक दर्दनाक हादसा हुआ. एक आटा चक्की में फंसने से एक किशोर की दर्दनाक मौत हो गई. लड़के का शव 1 घंटे से भी अधिक समय तक चक्की में ही फंसा रहा. वहीं शव को बाहर निकालने में सिविल डिफेंस टीम को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details