राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 4, 2021, 4:58 PM IST

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा : वाहन चोर गिरोह का खुलासा, 3 वाहन चोर के साथ 26 मोटरसाइकिल और 1 ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त

भीलवाड़ा की पुर थाना पुलिस ने 3 वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से 26 मोटरसाइकिल और 1 ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त की है. साथ ही एक बाल अपचारी को भी निरूद्ध किया है. फिलहाल पुलिस मामले को लेकर आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

bhilwara news, भीलवाड़ा चोरी मामला,  bhilwara theft case
भीलवाड़ा में 3 वाहन चोर हुए गिरफ्तार

भीलवाड़ा.जिले की पुर थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए 3 वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने आरोपियों के पास से 26 मोटरसाइकिल और 1 ट्रैक्टर - ट्रॉली बरामद की है पुलिस ने इन वाहन चोरों के साथ ही एक बाल अपचारी को भी निरुद्ध किया है. ये वाहन चोर गिरोह शौक, मौज, मस्ती और नशे की लत को पूरा करने के लिए वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है जिसमें आगे और भी कई चोरियों के खुलासे हो सकते हैं.

भीलवाड़ा में 3 वाहन चोर हुए गिरफ्तार

पुर थाने के सहायक उप निरीक्षक कैलाश चंद्र ने कहा कि 10 अप्रैल को थाने क्षेत्र के दरीबा गांव में रहने वाले नारायण लाल कुमावत ने रिपोर्ट दर्ज करवाई. जिसमें बताया कि नारायण लाल कुमावत की ट्रैक्टर ट्रॉली अज्ञात व्यक्तियों ने चुरा ली है. इस पर एक टीम का गठन किया गया और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से और टीम की ओर से किए गए अथक प्रयास के बाद नीम का खेड़ा ग्राम निवासी प्रहलाद रेगर को गिरफ्तार किया गया. जिसमें अपने साथियों भंवर बलाई और अनिल पंजाबी के साथ मिलकर यह वाहन चोरी करते हैं इनके साथ ही एक बाल अपचारी भी मोटरसाइकिल चोरियों में इनकी मदद करता था.

पढ़ें-तारीफ ऐसी कि मंद-मंद मुस्कुरा पड़े मुख्यमंत्री, इस IAS अधिकारी ने गहलोत को बता डाला राजस्थान का 'भगीरथ'

इनकी निशानदेही पर ट्रैक्टर ट्रॉली सहित 26 मोटरसाइकिल बरामद की है. वहीं पुलिस की ओर से आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि ये वाहन चोर अपनी नशे की लत और मौज मस्ती के लिए वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. इन्होंने थाना क्षेत्र के साथ ही जिले के अलग-अलग इलाकों में भी वाहन चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है इसमें आगे और भी वाहन चोरी के खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details