राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा: नाकेबंदी के दौरान 325 किलो डोडा चूरा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

भीलवाड़ा की रायला थाना पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग 79 पर नाकेबंदी के दौरान 325 किलो डोडा चूरा जब्त किया है. साथ ही पुलिस इस मामले में 2 तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार दोनों पंजाब का रहने वाला हैं.

By

Published : Jul 10, 2020, 4:01 PM IST

Bhilwara news, smugglers arrested, Bhilwara police
नाकेबंदी के दौरान अवैध डोडा चूरा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

भीलवाड़ा.जिले की रायला थाना पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग 79 पर नाकेबंदी के दौरान एक ट्रक से डोडा चूरा जब्त कर 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने ट्रक में रखे बोरे से 325 किलो डोडा चूरा जब्त किया है. साथ ही आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों ही आरोपी पंजाब का रहने वाला है.

नाकेबंदी के दौरान डोडा चूरा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

अजमेर-भीलवाड़ा हाईवे पर चित्तौड़गढ़ से अजमेर की ओर ट्रक नंबर PB07 PJ 1564 में डोडा चूरा भरकर जा रहा था. इस दौरान पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान डोडा चूरा को जब्त किया है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यह डोडा चूरा पंजाब ले जाया जा रहा था. रायला थाना प्रभारी गजराज चौधरी ने बताया कि नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा के आदेश से जिले में मादक पदार्थों की धरपकड़ के लिये विशेष अभियान चलाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-अजमेर में वन विभाग की टीम पर पथराव, 6 के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज

रायला थाना प्रभारी गजराज चौधरी बताया कि पुलिस जाप्ते के साथ नेशनल हाईवे-79 पर थाने के सामने नाकेबंदी किया गया था. इस दौरान भीलवाड़ा की ओर से आए ट्रक को पुलिस ने रोका. ट्रक की जांच की तो उसमें सफेद पाउडर के कट्टों की ओट में 325 किलो डोडा चूरा मिला. जिसे पुलिस ने ट्रक सहित जब्त कर लिया है. इस मामले में रूपनगर पंजाब निवासी चालक शमशेर सिंह उर्फ शेर सिंह और खलासी गुरदीप सिंह के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details