राजस्थान

rajasthan

CORONA के खिलाफ जंग में 'भारी' पड़ रहा भीलवाड़ा, 26 संक्रमितों में से 15 ठीक होकर घर लौटे

By

Published : Apr 3, 2020, 4:06 PM IST

भीलवाड़ा जिले में पदस्थापित डॉक्टरों की मेहनत के कारण कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार कमी देखने को मिली है. जहां भीलवाड़ा में पहले 26 कोरोना पॉजिटिव मरीज थे. उनमें से लगातार उपचार और डॉक्टरों की मेहनत के कारण 15 कोरोना पॉजिटिव की जांच नेगेटिव आई है.

चिकित्सकों की मेहनत लाई रंग,  Physicians' hard work became successful
चिकित्सकों की मेहनत लाई रंग

भीलवाड़ा.जहां एक ओर पहले प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज भीलवाड़ा में थे. वहीं अब डाक्टरों की अथक मेहनत और प्रयास के कारण 26 में से 15 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की जांच नेगेटिव पाई गई है. जिससे जिला प्रशासन के साथ ही चिकित्सा विभाग ने भी राहत की सांस ली है.

भीलवाड़ा के चिकित्सकों की मेहनत लाई रंग

जिले के विजया राजे सिंधिया राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ राजन नन्दा ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि हमारे भीलवाड़ा जिले में 26 कोरोना मरीज पॉजिटिव थे. उनमें से कुल 15 केसेज पॉजिटिव से नेगेटिव हुए हैं. जहां चार जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार पर थे और 11 भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार पर थे. इन 11 मरीजों में से 9 मरीजों की 3 फेज की जांच पूरी हो चुकी है और तीनों बार इनमें कोरोना नेगेटिव पाया गया है.

पढ़ें:अजमेर दरगाह दीवान ने कहा- तबलीगी मरकज के खिलाफ हो कार्रवाई, जमात में शामिल लोग जांच के लिए आएं सामने

शुक्रवार को हमनें अस्पताल से इनको छुट्टी दे दी है. अब ये लोग 14 दिन तक होम क्वॉरेंटाइन में रहेंगे. हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि इनका स्वास्थ्य भविष्य में भी सही रहे. साथ ही भीलवाड़ा में एक भी नया पॉजिटिव नहीं मिला. यानि भीलवाड़ा चिकित्सकों की मेहनत के कारण 26 में से 15 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की जांच नेगेटिव पाई गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details