राजस्थान

rajasthan

भरतपुरः आपसी रंजिश के कारण युवक की हत्या, खेत में फेंका शव

By

Published : Feb 4, 2020, 7:07 PM IST

भरतपुर के नदवई थाना इलाके में सोमवार को एक युवक का शव खेत में पड़ा मिला था. जिसके बाद आईजी लक्ष्मण गौड़ और एसपी हैदर अली जैदी मंगलवार को घटना स्थल का मौका मुआयना किया. आईजी ने बताया कि जल्द ही हत्या के आरोपी को पकड़ लिया जाएगा. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.

भरतपुर में युवक की हत्या , Youth murdered in Bharatpur
भरतपुर में युवक की हत्या

भरतपुर.जिले के नदवई थाना इलाके के बेलारा गांव में सोमवार को एक व्यक्ति का शव खेत में पड़ा मिला था, जिसके गले पर रस्सी के निशान थे. प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे हत्या का मामला मान रही है. मंगलवार को भरतपुर आईजी लक्ष्मण गौड़ और एसपी हैदर अली घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की. साथ ही नदवई थाना प्रभारी से पूरी घटना को लेकर विस्तार से चर्चा किया.

भरतपुर में युवक की हत्या

मामले को लेकर आईजी लक्ष्मण गौड़ ने बताया कि शव के गले पर रस्सी से गला दबाने के निशान थे. उन्होंने बताया कि गले के निशानों को देखकर लगता है कि सुजान की हत्या की गई और पुलिस गहनता से पूरे मामले की जांच कर रही है. गौड़ ने बताया कि जल्द ही पूरे मामले को सुलझा दिया जाएगा. मृतक के भाई ने कुछ लोगों के खिलाफ नामजद हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

पढ़ें- भरतपुर: खेत में पड़ा मिला युवक का शव, गांव में फैली सनसनी

गौरतलब है कि सोमवार को बेलारा गांव से करीब 1 किलोमीटर की दूरी पर सरसों के खेत में सुजान सिंह का शव पड़ा मिला था. परिजनों के मुताबिक सुजान सिंह अपने खेत की रखवाली करने के लिए आया था, लेकिन कुछ लोगों ने आपसी रंजिश के चलते उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा हो गया है कि सुजान की हत्या की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details