राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मध्यप्रदेश के व्यक्ति से OLX पर 50 लाख रुपए की ठगी करने वाला 'शौकीन' गिरफ्तार

भरतपुर में सीकरी थाना पुलिस ने करीब 50 लाख की ऑनलाइन ठगी (Online fraud) करने वाले शातिर अपराधी 'शौकीन' को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद, आरोपी को मध्यप्रदेश की इंदौर पुलिस की क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया.

By

Published : Mar 19, 2021, 7:24 PM IST

cheating rs 50 lakh on OLX  Madhya Pradesh crime branch  bharatpur news  भरतपुर न्यूज  क्राइम इन राजस्थान  ऑनलाइन ठगी  Cheating on olx  Cheating online  Online fraud  OLX
50 लाख रुपए की ठगी करने वाला 'शौकीन' गिरफ्तार

भरतपुर.मध्यप्रदेश के इंदौर निवासी एक व्यक्ति के साथ OLX पर वाहन बिक्री के नाम पर 50 लाख रुपए की ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. सीकरी थाना क्षेत्र के गांव उड़की दल्ला से गिरफ्तार किए गए आरोपी को मध्यप्रदेश के इंदौर से आई क्राइम ब्रांच की पुलिस टीम को सुपुर्द कर दिया.

50 लाख रुपए की ठगी करने वाला 'शौकीन' गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के इंदौर निवासी देवलाल रजक पुत्र रामलखन रजक ने पुलिस में ऑनलाइन ठगी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में बताया, ओएलएक्स पर वाहन खरीद के नाम पर उसके साथ 50 लाख रुपए की ठगी हुई है. मामला दर्ज होने के बाद मध्यप्रदेश के इंदौर की पुलिस क्राइम ब्रांच हेड कांस्टेबल विकास शर्मा और शिवम बघेल सीकरी थाना पहुंचे.

यह भी पढ़ें:400 करोड़ की ठगी करने वाले दीपक की पत्नी दीपिका भी गिरफ्तार

यहां पुलिस के अधिकारियों से संपर्क कर पूरी घटना की जानकारी दी, जिसके बाद स्थानीय पुलिस टीम गठित कर सीकरी थाना प्रभारी पूरन चंद शर्मा के नेतृत्व में टीम ने थाना क्षेत्र के गांव उड़की दल्ला में दबिश दी और आरोपी शौकीन पुत्र फजरू को धर दबोचा. पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर मध्यप्रदेश से इंदौर से आई पुलिस टीम को सुपुर्द कर दिया. गौरतलब है कि भरतपुर के मेवात क्षेत्र के ठग आए दिन देश भर में ऑनलाइन ठगी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details