राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर में महिला ने खुद पर क्यों उड़ेला तेजाब?

भरतपुर में एक महिला पर 7 जून को तेजाब उड़ेलने की खबर सामने आई थी. पहले महिला ने आरोप लगाया था कि जेठ के लड़कों ने उस पर तेजाब फेंका है लेकिन पुलिस की तफ्तीश में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

By

Published : Jun 9, 2021, 3:56 PM IST

राजस्थान की ताजा खबर  भरतपुर न्यूज  महिला ने खुद पर डाला तेजाब  woman poured acid on herself  Bharatpur News  Rajasthan latest news  bharatpur latest news  land dispute
महिला ने खुद पर डाला था तेजाब

भरतपुर.जमीनी विवाद को लेकर एक महिला पर तेजाब फेंकने के सनसनीखेज मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस की तफ्तीश में सामने आया है कि बीते 7 जून को महिला पर किसी और ने नहीं, बल्कि खुद महिला ने ही खुद पर तेजाब डाला था. महिला ने यह कदम अपने जेठ और उसके लड़कों को जमीनी विवाद में सबक सिखाने के लिए कदम उठाया था.

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया, 7 जून को शहर के सर्कुलर रोड पर एक महिला पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया था. महिला के बयानों के आधार पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और उन फुटेज में महिला अपने बेटे के साथ अकेली जाती हुई नजर आई. उसका कोई पीछा करता हुआ नजर नहीं आया. ऐसे में महिला पर संदेह हुआ. बाद में एडिशनल एसपी हेड क्वॉर्टर वंदिता राणा ने महिला से अकेले में बातचीत की, उसके बेटे के भी बयान लिए. बेटा और पीड़ित महिला दोनों के बयान अलग-अलग आए.

एसपी, देवेंद्र कुमार विश्नोई का बयान...

पूछताछ में पीड़ित महिला ने स्वीकार किया कि उसने अपने एक मित्र से बातचीत कर खुद ही अपने ऊपर तेजाब डाल दिया था. ताकि जमीनी विवाद में वह अपने जेठ और उसके लड़कों को सबक सिखा सके.

यह भी पढ़ें:जागते रहो : whatsapp कॉलिंग के दौरान बुजुर्ग का बनाया अश्लील वीडियो, फिर वायरल की धमकी देकर ठगे 6 लाख रुपए

इसलिए भी शक हुआ

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया, महिला ने जेठ के जिन लड़कों पर आरोप लगाया था. उनकी जब लोकेशन ट्रेस की गई, तो उन लोगों की अलग-अलग क्षेत्रों में लोकेशन पाई गई. ऐसे में महिला के बयानों पर शक हुआ. पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया, महिला ने झूठा आरोप लगाकर खुद पर जो तेजाब डाला था. इस घटना को लेकर नियमानुसार उसके खिलाफ जो भी कार्रवाई बनेगी वह की जाएगी. लेकिन साथ ही सामाजिक और पारिवारिक स्तर पर उसे जो पीड़ित किया जा रहा है, उस जमीनी विवाद का भी समाधान किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:जागते रहो: ब्लू टिक वेरीफाइड फेसबुक पेज को निशाना बना रहे साइबर ठग, यह तरीके अपनाकर करें बचाव

गौरतलब है, बीते 7 जून को कुम्हेर क्षेत्र के नगला मांझी निवासी महिला रेखा ने आरोप लगाया था कि उसके जेठ के लड़कों ने उस पर तेजाब डाल दिया. घटना के तुरंत बाद पुलिस टीम गठित कर मामले की जांच की और उसका खुलासा किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details