राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 26, 2022, 5:55 PM IST

ETV Bharat / city

रेलवे पटरी पर खेल रहे पोतों को बचाने गई महिला की पायल ट्रैक में फंसी, ट्रेन की चपेट में आने से मौत

भरतपुर में धाधरैन गांव के पास 54 वर्षीय महिला की ट्रेन के चपेट में आने से मौत (woman hit by train in Bharatpur) हो गई. महिला की पायल रेलवे ट्रैक में फंस गई थी. जिसके चलते वो ट्रेन की चपेट में आ गई.

woman hit by train in Bharatpur
रेलवे ट्रैक में पायल फंसने ट्रेन की चपेट में आई महिला

भरतपुर. जिले के बयाना-हिंडौन रेलमार्ग पर धाधरैन गांव के पास सोमवार को (woman hit by train in Bharatpur) ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई. महिला का पायल रेलवे ट्रैक में फंस गया था जिसके चलते हादसा हुआ. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लकेर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

बयाना थाना एएसआई रणजीत सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 6 बजे फूलाबाई (54) के दो (Woman dies in Train Accident in Bharatpur) पोते खेलते-खेलते रेलवे ट्रैक की तरफ चले गए. महिला दोनों पोतों को लेने के लिए रेलवे पटरी की तरफ गई. ट्रैक पार करते समय महिला की पायल ट्रैक में फंस गई. इस दौरान हिण्डौन की तरफ से आ रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई.

पढ़ें. ट्रेन की चपेट में आने से रिटायर्ड फौजी की मौत

रेलवे ट्रैक के पास डेरे में रह रही थी :जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के हनुमतपुर गांव की रहने वाली फूलाबाई (54) पत्नी मछला धाधरैन गांव के पास रेलवे ट्रैक के पास डेरे में रह रही थी. मृतका के पुत्र देवीदीन ने बताया कि गुजरात की एक निजी कंपनी की ओर से रेलवे लाइन के पास दीवार निर्माण का काम चल रहा है. इसी के चलते पूरा परिवार यहां मजदूरी करता है. धाधरैन गांव के पास रेलवे ट्रैक के पास अस्थाई डेरे बना रखे हैं, जिसमें मजदूर रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details