राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जब प्रेमी को बचाने के लिए कुएं में कूद पड़ी प्रेमिका...

भरतपुर के भुसावर थाना क्षेत्र में प्रेमी और प्रेमिका की पिटाई करने का मामला सामने आया है. दरअसल, प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंच गया. दोनों के मिलते देख ग्रामीणों ने पकड़ कर प्रेमी की पिटाई शुरू कर दी. ऐसे में लड़की ने प्रेमी को बचाने के चक्कर में कुएं में छलांग लगा दी.

By

Published : Jun 11, 2020, 5:12 PM IST

भरतपुर एएसपी सुरेश खींची  प्रेमी प्रेमिका की खबर  पिटाई की खबर  कुएं में कूदना  bharatpur news  news of bhusawar police station area  lover and girlfriend beating  girl jumped into the well  bharatpur ASP suresh khinchi  boyfriend girlfriend news  beating news
पिटते प्रेमी को देख प्रेमिका ने कुएं में लगाई छलांग

भरतपुर.भुसावर थाना क्षेत्र के एक गांव में विगत बुधवार को अपनी प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को प्रेमिका के साथ ग्रामीणों ने धर दबोचा और प्रेमी की पिटाई शुरू कर दी. प्रेमिका ने ग्रामीणों से अपने प्रेमी को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन जब ग्रामीणों ने उसे नहीं छोड़ा तो प्रेमिका ने गहरे कुएं में छलांग लगा दी, ताकि उसके प्रेमी की जान बच सके.

प्रेमी को बचाने के लिए प्रेमिका ने कुएं में लगाई छलांग

सूचना के बाद पुलिस ने लड़की को ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाला और युवक को भी हिरासत में लिया. फिलहाल, दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक करौली जिले के युवक का भरतपुर में भुसावर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. बुधवार को प्रेमी युवक अपनी प्रेमिका से मिलने यहां गांव आ गया था. जहां दोनों को एक साथ मिलते देख ग्रामीणों ने पकड़ कर प्रेमी की पिटाई शुरू कर दी, जिसे देख प्रेमिका कुएं में जा कूदी.

यह भी पढ़ेंःराजस्थान : धौलपुर में धारदार हथियार से प्रेमी युगल की हत्या

एएसपी सुरेश खींची के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि भुसावर थाने के एक गांव में एक लड़का और लड़की को पकड़ कर ग्रामीण मारपीट कर रहे हैं. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और लड़के को इलाज के बाद हिरासत में लिया है. लड़की ने कुएं में छलांग लगा दी थी, जिसे ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाला लिया गया. दोनों का मेडिकल कराया गया है. फिलहाल लड़की का इलाज जिला आरबीएम अस्पताल में चल रहा है. युवती के परिजनों द्वारा लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने लड़के को हिरासत में लिया है और जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details