राजस्थान

rajasthan

भरतपुरः इनामी बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, 3 हजार रुपये का था इनाम

By

Published : Jan 27, 2020, 11:40 PM IST

भरतपुर के डीग में सोमवार को पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन-तीन हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. वहीं गिरफ्तार आरोपियों से गहनता से पूछताछ चल रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में और भी कई घटनाएं खुलने की आशंका है.

Two crooks of 3 thousand arrested, इनामी बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे
इनामी बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

डीग (भरतपुर). क्षेत्र के खोह थाना प्रभारी प्रेम सिंह भास्कर ने सोमवार को मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं दोनों बदमाशों पर तीन-तीन हजार रुपयों का ईनाम था.

इनामी बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

थाना प्रभारी भास्कर के अनुसार सोमवार को मुखबिर से पुलिस को जानकारी मिली थी कि खोह थाने के दो इनामी बदमाश इंसार उर्फ निसार मेव और अलीम मैप, गांव गढ़ी मेवात से कावनका वास की तरफ जा रहे है.

पढ़ेंः राहुल गांधी के जयपुर दौरे को लेकर ट्रैफिक व्यवस्था में भारी बदलाव

इस पर उन्होंने एएसपी बुगलाल मीणा और सीओ मदन लाल मीणा के निर्देशन में कांस्टेबल राजीव, नीरज और रामवीर के साथ गांव गढ़ी मेवात के आगे दोनों बदमाशों को घेर लिया. ऐसे में बदमाश पुलिस को देख कर खेतों में भाग निकले. जिन्हें थाना प्रभारी और पुलिस कांस्टेबलों ने भाग कर दबोच लिया.

गिरफ्तार आरोपित इंसार उर्फ निसार और अलीम हैं. जिन पर चोरी, मारपीट जानलेवा हमले, नाबालिग से छेड़खानी के मुकदमे थाना खोह में दर्ज है. जिनकी गिरफ्तारी पर जिला पुलिस अधीक्षक भरतपुर द्वारा तीन-तीन हजार का इनाम घोषित है. गौरतलब है कि थाना प्रभारी प्रेम सिंह भास्कर पिछले एक वर्ष के दौरान एक दर्जन से अधिक इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर चुके है.

पढ़ेंः 'कोरोना वायरस' को लेकर स्वास्थ्य विभाग के बाद अब एजुकेशन विभाग भी जारी करेगा एडवाइजरी

थाना प्रभारी प्रेम भास्कर, आरोपियों से गहनता से जांच कर रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में और भी कई घटनाएं खुलने की आशंका है. दोनों आरोपियों को मंगलवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details