राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर: ढाई लाख रुपए से भरा बैग लेकर रफू चक्कर हुआ चोर, मामला दर्ज

भरतपुर में एक दुकान से अज्ञात व्यक्ति ढाई लाख रुपए से भरा हुआ बैग चुराकर रफू चक्कर हो गया. दुकानदार ने बाजार से आई उधारी और दुकानदारी के पैसे बैंक में जमा कराने के लिए बैग में रखे थे.

By

Published : Apr 20, 2021, 8:29 PM IST

Bharatpur news  crime in Bharatpur  chori in Bharatpur  chori  chor  चोर  चोरी  रुपए लूट  ढाई लाख रुपए चोरी  भरतपुर क्राइम
रुपए से भरा बैग लेकर रफू चक्कर हुआ चोर

भरतपुर.शहर के बुध की हाट बाजार क्षेत्र में मंगलवार को एक दुकान से अज्ञात व्यक्ति ढाई लाख रुपए से भरा हुआ बैग चुराकर रफूचक्कर हो गया. दुकानदार ने बाजार से आई उधारी और दुकानदारी के पैसे बैंक में जमा कराने के लिए बैग में रखे थे. घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और सीसीटीवी कैमरे खंगाले. लेकिन अभी तक रुपए चुराकर भागे अज्ञात व्यक्ति का सुराग नहीं लग पाया है.

रुपए से भरा बैग लेकर रफू चक्कर हुआ चोर

पीड़ित दुकानदार के बेटे अमित ने बताया, मंगलवार दोपहर बाद उसके पिता रामेश्वर दयाल ने बाजार से उधारी के पैसे और दुकान पर बिक्री के बाद आए पैसों को गिनकर बैग में रखा था. वहीं दुकान पर एक व्यक्ति करीब एक घंटे से ग्राहक बनकर बैठा था. पैसों से भरा बैग दुकान पर ही रखा था. दुकान पर बैठा अज्ञात व्यक्ति दुकानदार की नजर बचाकर रुपयों से भरा बैग लेकर गायब हो गया. थोड़ी देर जब दुकानदार ने देखा तो बैग गायब था.

यह भी पढ़ें:भरतपुर: सूनसान घर में से ढाई लाख रुपए की चोरी, मकान बनवाने के लिए लिया था कर्ज

तुरंत दुकानदार और आसपास के दुकानदारों ने अज्ञात व्यक्ति को आसपास भी तलाशा लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला. घटना की सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस भी मौके पर पहुंची और सीसीटीवी कैमरे खंगाले. सीसीटीवी कैमरे में अज्ञात व्यक्ति पैसों से भरा बैग लेकर दुकान से निकलता हुआ और एक बिना नंबर की गाड़ी में बैठता हुआ नजर आ रहा है, लेकिन उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा.

यह भी पढ़ें:जयपुर: सूने मकान में अज्ञात करणों से लगी आग, टूटे मिले मकान के ताले

पीड़ित दुकानदार रामेश्वर दयाल की रिफाइंड की थोक की दुकान है और मंगलवार को वह बाजार में से उधारी के पैसे लाया था. पीड़ित दुकानदार ने पुलिस थाने में अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है, पुलिस चोर की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details