राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर मंडी में सरसों बेचने आए शख्त की दिनदहाड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी

भरतपुर की सरसों मंडी से दिनदहाड़े ट्रैक्टर ट्राली चोरी होने की घटना सामने आई है.चोर को पकड़ने के लिए सीओ सिटी ने सभी थानों में इसकी सूचना दे दी है.

By

Published : Sep 30, 2019, 7:18 PM IST

ट्रैक्टर ट्राली चोरी, Tractor trolley theft

भरतपुर.जिले की सरसों मंडी में सोमवार को दिनदहाड़े कुछ बदमाश एक किसान का ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी कर फरार हो गए. इस घटना का पता लगते ही पूरी मंडी में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी और पुलिस जाब्ता मौके पर घटनास्थल पंहुचा और ट्रैक्टर की तलाश शुरू की.

सरसों मंडी से ट्रैक्टर ट्राली चोरी

दरअसल सेवर थाना इलाके के विसदा गांव का विजेंद्र अपनी सरसों बेचने के लिए भरतपुर की मंडी में आया था. इसके लिए वह गांव के व्यक्ति रोशन का ट्रैक्टर सरसों लाने के लिए किराये पर किया था.

पढ़ें. जयपुर में श्री राम कॉलोनी की जमीन हाउसिंग बोर्ड की, JDA नियमन करके खारिज से विवाद में उलझा

रोशन और विजेंद्र करीब 12:30 बजे सरसों मंडी पहुंचे और सरसों बेचने के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली पार्किंग में खड़ा कर दिया. उधर विजेंद्र अपने माल का हिसाब करने चला गया. जब वह अपने घर जाने के लिए करीब 03:30 बजे ट्रैक्टर ट्रॉली के पास पहुंचे तो वहां ट्रेक्टर ट्रॉली नहीं थी. जिसके बाद उन्होंने ये बात और किसानों को बताई. जिसके बाद मंडी में सभी किसान इकठ्ठे हो गए और तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद सीओ सिटी हवा सिंह और पुलिस जाब्ता मौके पर पंहुचा और सीओ के निर्देश के बाद सभी थानों को ट्रैक्टर ट्राली चोरी की सूचना दी गई. फिलहाल पुलिस ट्रैक्टर ट्रॉली की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details