राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

खुलासा: पड़ोसियों को झूठा मुकदमा में फंसाने के लिए युवक ने रेत लिया था खुद का गला

भरतपुर में युवक के गला रेतने के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों को झूठा मुकदमा में फंसाने के लिए युवक ने खुद ही गला रेत लिया था.

By

Published : Jun 10, 2021, 11:43 PM IST

Bharatpur Police News,  Rajasthan News
रुदावल थाना

भरतपुर. जिले के रुदावल थाना क्षेत्र के खेरिया मोड स्थित आईटीआई कॉलेज संचालक के बेटे का 28 मई की मध्यरात्रि को गला रेतने की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. जांच में सामने आया है कि पीड़ित युवक ने पड़ोसियों को द्वेष भावना के चलते झूठे केस में फंसाने के लिए खुद ही अपना गला रेत लिया था और उसके बाद अपने खून से फर्श पर पड़ोसियों का नाम लिख दिया था. पुलिस ने गहन अनुसंधान के बाद मामले का खुलासा किया है.

पढ़ें- Big Action: अजमेर में ढाई लाख रुपए रिश्वत लेते हुए 2 दलाल गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि घटना के बाद पुलिस टीम और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर पीड़ित भानू ने अपने खून से राम कुमार, सानू और नवीन गुर्जर के नाम लिख रखे थे.

जांच में पाया गया कि उक्त तीनों आरोपी घटना में लिप्त नहीं थे. जब पुलिस टीम ने पीड़ित भानु से कड़ाई से पूछताछ की तो सामने आया कि पड़ोसी रामकुमार को द्वेषभाव के चलते झूठे केस में फंसाने के लिए भानु ने खुद अपने गले को रेता था. उसके बाद खून से तीनों के नाम लिखे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details