राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर में चोरों का आतंक, एक ही रात में दो बाइक चोरी...पूरी घटना CCTV में कैद

शहर में दिन-ब-दिन चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं. मथुरा गेट थाना इलाके में दो मोटरसाइकिल चोरी हो गई. दोनों घटनाएं सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई. इलाके में एक ही रात में अलग-अलग जगह पर दो मोटरसाइकिल चोरी हुई.

By

Published : Jun 20, 2019, 8:09 PM IST

दो मोटरसाइकिल चोरी

भरतपुर. शहर में चोर बेखौफ घूम रहे हैं. दिनदहाड़े शहर में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. बुधवार रात मथुरा गेट थाना इलाके में दो मोटरसाइकिल चोरी की घटनाएं हुईं और दोनों ही घटनाएं सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं.

एक ही रात में दो मोटरसाइकिल चोरी

पहली घटना जघीना गेट पर हुई. पवन नाम का एक व्यक्ति शहर के जघीना गेट ट्रांसपोर्ट कंपनी में किसी काम से आया था और उसने अपनी मोटरसाइकिल ऑफिस के बाहर खड़ी कर दी. जब पवन कुछ समय बाद आफिस से बाहर आया तो उसकी मोटरसाइकिल वहां नहीं थी. तभी उसने आफिस का सीसीटीवी चेक किया. उसमें एक व्यक्ति उसकी मोटरसाइकिल ले जाते साफ तौर पर दिखाई दे रहा है.

वहीं दूसरी घटना सारस चौराहे पर हुई. पुष्पेंद्र नाम का युवक सारस चौराहे पर एक जिम में एक्सरसाइज़ कर रहा था. जब पुष्पेंद्र जिम से बाहर अपने घर जाने को निकला तो उसकी मोटरसाइकिल वहां से गायब थी. जिम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में एक युवक मोटरसाइकिल ले जाते साफ दिखाई दे रहा है. फिलहाल दोनों ने इसकी शिकायत मथुरा गेट थाने में दे दी है लेकिन शहर में बढ़ती चोरी की घटनाएं पुलिस के कामकाज पर सवालिया निशान उठाती नजर आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details