राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री पहाड़िया के भतीजे के घर में चोरी...अंतिम संस्कार में शामिल होने दिल्ली गए थे नवल किशोर पहाड़िया

शहर में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हैं. गुरुवार रात को चोरों ने राजेंद्र नगर निवासी प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ पहाड़िया के भतीजे के घर को निशाना बना लिया.

By

Published : May 21, 2021, 8:57 PM IST

theft in nephew's house of late former Chief Minister Pahadia
पहाड़िया के भतीजे के घर में चोरी

भरतपुर. दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ पहाड़िया के भतीजे के घर में चोरी हो गई. पीड़ित नवल किशोर पहाड़िया अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए दिल्ली गए थे. पीछे से चोरों ने उनके घर को निशाना बनाया और हाथ साफ कर दिया.

स्व जगन्नाथ पहाड़िया के भतीजे के घर चोरी

जाहिर है कि शहर में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हैं. गुरुवार रात को चोरों ने राजेंद्र नगर निवासी प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ पहाड़िया के भतीजे के घर को निशाना बना लिया. परिजन गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री एवं बिहार और हरियाणा के पूर्व राज्यपाल रहे जगन्नाथ पहाड़िया के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए दिल्ली गए थे. इसी दौरान गुरुवार रात को चोरों ने घर के ताले तोड़कर लाखों रुपए की चोरी कर ली. मथुरा गेट थाना प्रभारी गंगा सहाय मीणा ने बताया कि शुक्रवार को कंट्रोल रूम से राजेन्द्र नगर में चोरी होने की सूचना मिली. जिसके बाद मौके पर पहुंचे. यहां मकान नंबर 61 में दो कमरों के ताले टूटे हुए मिले.

पढ़ें- राजस्थान के पूर्व CM जगन्नाथ पहाड़िया का निधन, जनप्रतिनिधियों ने व्यक्त की शोक संवेदना

मकान मालिक नवल किशोर पहाड़िया ने बताया कि गुरुवार को वह अपने परिवार के साथ प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं बिहार और हरियाणा के राज्यपाल रहे जगन्नाथ पहाड़िया के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए दिल्ली गए थे. शुक्रवार को जब वो लौट कर आए तो उनके घर के ताले टूटे हुए मिले और घर में से सोने चांदी के आभूषण एवं अन्य सामान गायब मिला.

मथुरा गेट थाना प्रभारी गंगा सहाय मीणा ने बताया कि घर में चोरी गए सामान की पूछताछ की जा रही है. देर शाम तक पीड़ित की ओर से थाने में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details