राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

दुष्कर्म पीड़िता ने एसपी कार्यालय के बाहर केरोसिन उड़ेल किया आत्मदाह का प्रयास

भरतपुर में एक दलित महिला ने मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की. महिला का आरोप था की एक युवक ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया, लेकिनर पुलिस ने आज तक उसकी गुहार नहीं सुनी.

By

Published : Oct 14, 2019, 5:21 PM IST

केरोसीन उडेलकर आत्मदाह, rape victim chiksana bharatpur

भरतपुर.दुष्कर्म पीड़ित एक दलित महिला द्वारा एसपी कार्यालय के बाहर केरोसीन उड़ेलकर आत्मदाह के प्रयास का मामला सामने आया है. एसपी कार्यालय के बाहर हुए इस घटनाक्रम के बाद पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए. हालांकि, मौके पर मौजूद पुलिसर्मियों ने उसे ऐसा करने से रोक लिया.

दुष्कर्म पीड़ित दलित महिला ने एसपी कार्यालय के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला ने एक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत चिकसाना थाने में दर्ज कराई थी. लेकिन जब उसकी सुनवाई नहीं की गई तो महिला सोमवार को जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची. जहां उसने केरोसीन उड़ेलकर आत्मदाह का प्रयास किया.

पढ़ेंःविधानसभा उप चुनाव: खींवसर फिर बनी हॉट सीट...दो प्रत्याशी नहीं, दो परिवारों के वर्चस्व की लड़ाई

चिकसाना थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित महिला ने एक व्यक्ति के खिलाफ 2 मई 2019 को दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था. पीड़िता का आरोप था कि आरोपी युवक उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया है. उधर इस घटनाक्रम के बाद जिला पुलिस अधीक्षक ने चिकसाना पुलिस को कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया.

पढ़ेंःमंडावा उप चुनाव : 'बुआ-भतीजी' के बीच राजनीतिक वर्चस्व की लड़ाई

पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने शिकायत सुनने के बाद महिला को पुलिस के साथ उसके गांव पहुंचाया और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए. शहर पुलिस वृत्ताधिकारी के नेतृत्व में पुलिस टीम पीड़िता के गांव पहुंची और आरोपियों की तलाश में जुट गई. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details