राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर: रुदावल में अंधाधुंध फायरिंग करने वाला शूटर राजेश उर्फ लल्लू अपने साथी सहित गिरफ्तार

भरतपुर में कुछ समय पहले भरे बाजार में अंधाधुंध फायरिंग कर लोगों को भयभीत करने वाला बदमाश शार्प शूटर राजेश उर्फ लल्लू को उसके साथी बदमाश योगेश के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद से ही पुलिस इन अपराधियों की तलाश में थी.

By

Published : May 13, 2021, 10:59 PM IST

अंधाधुंध फायरिंग  शार्प शूटर राजेश  भरतपुर की ताजा खबर  क्राइम न्यूज  फायरिंग न्यूज  Firing news  Crime news  Latest news of Bharatpur  Sharp shooter Rajesh  Indiscriminate firing
शूटर राजेश उर्फ लल्लू अपने साथी सहित गिरफ्तार

भरतपुर.रुदावल कस्बा में कुछ समय पहले भरे बाजार में अंधाधुंध फायरिंग कर लोगों को भयभीत करने वाला बदमाश शार्प शूटर राजेश उर्फ लल्लू अपने साथी बदमाश योगेश के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद से ही पुलिस इन अपराधियों की तलाश में थी. इन अपराधियों को गुरुवार को पुलिस टीम ने भरतपुर शहर के सुभाष नगर के एक मकान से गिरफ्तार किया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रुदावल कस्बा में फायरिंग की घटना के बाद पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई के निर्देशन में रुदावल थाना प्रभारी मनीष शर्मा के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. गुरुवार को साइबर सेल भरतपुर के हेड कांस्टेबल रामवीर ने अपराधियों की लोकेशन ट्रैस की और इसकी सूचना रुदावल थाना प्रभारी को दी गई.

यह भी पढ़ें:अलवर: जमीन विवाद में फायरिंग का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

सूचना पाकर रुदावल थाना प्रभारी मनीष शर्मा मय जाब्ते के भरतपुर शहर के सुभाष नगर कॉलोनी में पहुंचे. यहां एक मकान में अपराधियों के छुपे होने की सूचना मिली, जिसे पुलिस टीम ने चारों तरफ से घेर लिया. आरोपी शार्प शूटर राजेश उर्फ लल्लू और उसका साथी बदमाश योगेश मकान की छत पर चढ़कर नीचे रोड पर कूद गए, जिनको पुलिस टीम ने घेराबंदी कर मौके पर ही दबोच लिया.

यह भी पढ़ें:चित्तौड़गढ़: जमीन विवाद में एक की हत्या, भतीजे और अन्य के खिलाफ केस दर्ज

आरोपियों के खिलाफ विभिन्न थानों में जान से मारने, चौथ वसूली, लूट और डकैती की घटनाओं को लेकर विभिन्न मामले दर्ज हैं. आरोपी शार्प शूटर लल्लू की गैंग में करीब 15 से 20 बदमाश होना बताया जा रहा है, जो कि लगातार अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस शार्प शूटर लल्लू के हिस्ट्रीशीट खोलकर कानूनी कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details