राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 10, 2020, 6:51 PM IST

ETV Bharat / city

भरतपुर: हत्या के बाद भी खुले में घूम रहे आरोपी, पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर लगाए कई गंभीर आरोप

भरतपुर में 2 पक्षों के बीच हुए विवाद के बाद एक शख्स की जान चली गई थी. इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग लेकर शुक्रवार को मृतक के परिजन जिला पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पर पहुंचे. परिजनों का कहना है कि घटना का मुख्य आरोपी भरतपुर पुलिस घूसकांड के प्रमोद शर्मा का बहनोई है, इसलिए पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है.

राजस्थान हिंदी न्यूज, bharatpur police bribe case, bharatpur latest news
भरतपुर पुलिस पर गंभीर आरोप

भरतपुर.भरतपुर पुलिस के कामकाज पर एक बार फिर सवालिया निशान खड़े किए जा रहे हैं. शुक्रवार को जिला पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पर पहुंचे कुछ लोगों ने रुदावल थानाथिकारी पर आरोप लगाया कि उनके बेटे की हत्या होने के बाद भी थानाधिकारी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रहे हैं. आरोपी खुलेआम पीड़ित परिवार को धमकी भी दे रहे हैं और पुलिस कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही हैं.

पीड़ित परिवार का कहना है कि मुख्य आरोपी एपीओ चल रहे भरतपुर DIG के रिश्तेदार और घूसकांड मामले के दलाल प्रमोद का बहनोई है. जिसके कारण थानाधिकारी आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं और आरोपी खुले में घूम रहे हैं.

भरतपुर पुलिस पर गंभीर आरोप

दरअसल, रुदावल थाना इलाके में 14 जून को दो पक्षों में घर की दीवार और गंदे पानी की निकासी को लेकर झगड़ा हो गया था. जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया था और घर में मौजूद महिला और सभी व्यक्तियों की जमकर पिटाई कर दी थी. जिसके बाद सभी को रुदावल के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

वहीं परिवार के मुखिया हरिओम की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उसे भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में रेफर कर दिया गया था. जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. घटना के बाद पीड़ित पक्ष के लोगों ने थाने में हत्या और मारपीट का मामला दर्ज करवाया था. लेकिन उनका कहना है कि आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है और गांव में खुलेआम घूम रहे हैं. पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्हें बार-बार जान से मारने की धमकियां दी रही हैं.

यह भी पढ़ें :जोधपुर में वकील के पास आया लॉरेन्स के गुर्गे का फोन, कहा- या तो 3 लाख दे, या फिर जान

जिला पुलिस अधीक्षक ने पीड़ित पक्ष की गुहार सुनने के बाद तुरंत रुदावल थानाधिकारी को बुलाया और 3 दिन के अंदर कार्रवाई करने के निर्देश दिए. वहीं थानाधिकारी का कहना है कि मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं शुकवार को और टीम रवाना कर दी गई है जो बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है. इसके अलावा उन्होंने प्रमोद शर्मा से जुड़ी कोई जानकारी होने से साफ मना कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details