राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

विधायक जाहिदा पर कथित हमले के प्रयास, क्षेत्रवासियों ने बैठक कर कानूनी कार्रवाई की मांग की

भरतपुर में कामां से विधायक जाहिदा खान पर हमले का मामला सामने आाय है. यह हमला एसपी कार्यालय में हुआ है. फिलहाल, क्षेत्र के लोगों ने एक बैठक आयोजित कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Feb 4, 2021, 9:25 AM IST

kaman MLA Zahida khan  kaman latest news  bharatpur news  विधायक जाहिदा खान पर हमला  एसपी ऑफिस में जाहिदा खान पर हमला  कानूनी कार्रवाई की मांग  MLA Zahida Khan attacked  Zahida Khan attacked in SP office
विधायक जाहिदा पर कथित हमले के प्रयास

कामां (भरतपुर).कामां विधायक जाहिदा खान पर भरतपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कुछ लोगों ने जानलेवा हमले का प्रयास किया. जहां पुलिसकर्मियों ने विधायक को सुरक्षित निकालकर एसपी ऑफिस के चैंबर में बैठाया. घटना को लेकर कामां क्षेत्र में कांग्रेसी कार्यकर्ता और आमजन में खासा आक्रोश है. वहीं क्षेत्र के मौजूदा लोगों ने रात्रि में एक बैठक आयोजित कर घटना की निंदा करते हुए हमला करने वाले लोगों पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

विधायक जाहिदा पर कथित हमले के प्रयास

सरपंच संघ के अध्यक्ष मिसलू खान ने बताया कि बुधवार शाम को कामां विधायक जाहिदा खान के नेतृत्व में क्षेत्र के लोगों का एक शिष्टमंडल भरतपुर दौरे पर आए डीजी से मिलने के लिए भरतपुर एसपी कार्यालय में गए थे. जहां पहले से मौजूद अपराधिक प्रवृत्ति के लोग खड़े हुए थे, जैसे ही विधायक की गाड़ी एसपी कार्यालय में पहुंची तो लोगों ने विधायक की गाड़ी पर हमला करने का प्रयास किया. वहां पर पहले से मौजूद भारी तादाद में पुलिस फोर्स ने हमलावरों से विधायक को सुरक्षित निकालकर एसपी कार्यालय में पहुंचा दिया. जहां धौलपुर एसपी केसर सिंह शेखावत ने मौके से कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया और मामले को शांत कराने का प्रयास किया.

यह भी पढ़ें:कामां विधायक जाहिदा खान के खिलाफ मामला दर्ज होने पर कांग्रेसियों ने जताया विरोध, पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

विधायक पर किए गए हमले को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ता और क्षेत्र के लोगों में खासा आक्रोश है, जिसके बाद बुधवार देर रात को कामां क्षेत्र के विभिन्न गांव के मौजूदा लोगों की एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें विधायक पर असामाजिक तत्वों के जरिए किए गए हमले की निंदा करते हुए कानूनी कार्रवाई करवाए जाने की मांग की. बैठक में लोगों ने गुरुवार को कामां एसडीएम को ज्ञापन देने और भरतपुर पुलिस अधीक्षक से मिलकर कानूनी कार्रवाई कराने के लिए एक शिष्टमंडल का गठन किया.

विधायक की गाड़ी में भी की गई तोड़फोड़...

विधायक जाहिदा खान की गाड़ी में विवाद के दौरान कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की गई. विधायक की गाड़ी के चालक जमशेद खान ने बताया कि कुछ लोग विधायक से रंजिश रखते हैं, विधायक पर जानलेवा हमले का प्रयास किया और गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई है. ऐसे में अगर गनमैन मौके पर मौजूद नहीं होता तो यह लोग विधायक को जान माल का भी नुकसान पहुंचा सकते थे, जिनके विरुद्ध मामला दर्जकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details