राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर: मारपीट और हत्या मामले में 22 साल से फरार 5 हजार का इनामी गिरफ्तार

भरतपुर में मारपीट और हत्या के मामले में 22 साल से फरार चल रहे बयाना थाना क्षेत्र के गांव डुमरिया निवासी एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था.

By

Published : Feb 16, 2021, 2:12 PM IST

crime news  bharatpur news  Reward of 5 thousand  भरतपुर न्यूज  राजस्थान न्यूज  5 हजार का इनामी गिरफ्तार  मारपीट और हत्या का मामला  भरतपुर में मारपीट
5 हजार का इनामी गिरफ्तार

भरतपुर.मारपीट और हत्या के मामले में 22 साल से फरार चल रहे बयाना थाना क्षेत्र के गांव डुमरिया निवासी एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी पर पुलिस ने पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था.

बयाना कोतवाली प्रभारी मदनलाल मीणा ने बताया कि आरोपी प्रकाश पुत्र धर्म सिंह गुर्जर साल 1999 से मारपीट के एक प्रकरण में फरार चल रहा था. साथ ही साल 2002 में गांव डुमरिया में एक महिला की हत्या कर दी थी. दोनों मामलों में आरोपी 22 साल से फरार था. पुलिस ने आरोपी पर 5 हजार रुपए का इनाम भी रखा था.

यह भी पढ़ें:डूंगरपुर: युवक का अपहरण कर महिलाओं के कपड़े पहनाकर प्रताड़ित करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली प्रभारी मदनलाल मीणा ने बताया कि आरोपी की सूचना और उसे पकड़ने के लिए गांव में पुलिस ने काफी समय से मुखबिर लगाए हुए थे. रात को आरोपी प्रकाश पुत्र धर्म सिंह गुर्जर के आने की सूचना मिली, जिसके बाद रात को रेकी करवा कर सोमवार सुबह ही टीम गठित कर गांव डुमरिया के जंगलों में दबिश दी गई. पुलिस टीम ने दबिश के दौरान आरोपी को गांव के जंगलों से धर दबोचा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details