राजस्थान

rajasthan

अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म : विवाहिता से 2 साल तक करता रहा दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ऐंठे 1 लाख रुपए

By

Published : May 22, 2021, 10:55 PM IST

भरतपुर के बयाना क्षेत्र में एक 25 वर्षीय विवाहिता के साथ एक युवक दो साल से दुष्कर्म कर रहा था. युवक ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया था. जिसे वायरल करने की धमकी देकर उनसे पीड़िता से एक लाख रुपए भी ऐंठ लिए.

Rape by threatening to make pornographic videos viral
अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म

भरतपुर. अश्वील वीडियो बनाकर दो साल तक देह शोषण करने और रुपए ऐंठने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज कराया है.

महिला थानाधिकारी राम सिंह यादव ने बताया कि दर्ज कराई रिपोर्ट में पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि वह 2018 में एक संस्था में काम करती थी. उस वक्त एक एएनएम से उसकी मुलाकात होने लगी. वह महिला संस्था में किसी काम से आती थी. उसके साथ आरोपी भी आया करता था. आरोपी से उसकी जान पहचान हो गई.

रिपोर्ट में लिखा है कि आरोपी पीड़िता के मुंह बोले भाई का दोस्त था. इसलिए पीड़िता से भी उसकी दोस्ती हो गई. दोस्ती होने के बाद आरोपी उसके मुंहबोले भाई के साथ उसके रूम पर आया करता था.

पढ़ें- राजस्थान में 10 जून तक बढ़ सकती है लॉक डाउन की अवधि

इस दौरान आरोपी ने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बना लिए. आरोपी दो साल पीड़िता के साथ दुष्कर्म करता रहा. इस दौरान उसने चुपके से पीड़िता के अश्लील वीडियो भी बना लिए.

रिपोर्ट में लिखा है कि पीड़िता की शादी उसकी बहन के देवर के साथ चार साल पूर्व ही हो गई थी. लेकिन फरवरी 2021 में जब उसका गौना हुआ तो आरोपी ससुराल वालों के संपर्क में आ गया. आरोपी पीड़िता के पति को भी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. धमकी देकर पीड़िता से एक लाख रुपए ऐंठ लिए. उसके बाद भी परेशान करता रहा. जिसके बाद पीड़िता ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details