राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

हैवानियत : भरतपुर में विवाहिता का अश्लील वीडियो बनाकर डेढ़ साल तक किया दुष्कर्म...पति ने वीडियो देखकर रिश्ता तोड़ा

राजस्थान में महिला अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. भरतपुर में एक युवक ने युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर डेढ़ साल तक दुष्कर्म किया. युवती की शादी होने के बाद आरोपी ने उसके पति को मोबाइल पर वीडियो भेज दिया. जिसे देखकर पति ने पत्नी से रिश्ता तोड़ लिया.

By

Published : Jul 2, 2021, 11:10 PM IST

Bharatpur news,  Rajasthan news
भरतपुर में दुष्कर्म

भरतपुर. एक युवक ने युवती के अश्लील वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी दी और उसे ब्लैकमेल करता रहा. हैवान ने डेढ़ साल तक युवती के साथ दुष्कर्म किया.

युवती की शादी होने के बाद भी आरोपी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और उसके पति के मोबाइल पर वे अश्लील क्लिप सेंड कर दी. पति ने अपनी पत्नी के अश्लील वीडियो और फोटो देखे तो उसने पत्नी से रिश्ता तोड़ लिया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर नदबई थाना क्षेत्र के 27 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

महिला थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक पीड़िता को शादी के पहले से ही तंग कर रहा था. उसने चुपके से पीड़िता के अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए थे और लगातार ब्लैकमेल करते हुए दुष्कर्म करता रहा.

पढ़ें-Cyber Crime: राजस्थान के पुलिस अधिकारी से 97 लाख की ठगी, जामताड़ा से एक साइबर अपराधी गिरफ्तार

पीड़िता ने बदनामी के डर से घटना की जानकारी किसी को नहीं दी. इसका फायदा उठाकर आरोपी पीड़िता को परेशान करता रहा. पीड़िता की शादी के बाद भी आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करना बंद नहीं किया. बल्कि उसके पति के मोबाइल पर युवती के अश्लील वीडियो और फोटो भेज दिये. यह सब देखकर पति ने पत्नी को साथ रखने से इंकार कर दिया.

अनुसंधान अधिकारी रामसिंह यादव ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी के मोबाइल की जांच की तो उसमें विवादित सामग्री मिली. जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया. जज के आदेश से आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details