राजस्थान

rajasthan

कोरोना के चलते राज्य मंत्री भजनलाल जाटव ने अपने पुत्र का विवाह किया स्थागित

By

Published : May 8, 2021, 9:44 PM IST

कोरोना के चलते गृह रक्षा और नागरिक सुरक्षा एवं कृषि राज्यमंत्री भजनलाल जाटव ने 8 मई को आयोजित होने वाले अपने बेटे दीपक कुमार की शादी स्थागित कर दी है. राज्यमंत्री जाटव ने आमजन से कोविड प्रोटोकाॅल की पालना और 31 मई तक पुत्र-पुत्री की शादियां स्थगित करने की अपील की है.

bharatpur news, Minister Bhajanlal Jatav postponed wedding his son
कोरोना के चलते राज्य मंत्री भजनलाल जाटव ने अपने पुत्र का विवाह किया स्थागित

भरतपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अपील और कोविड-19 प्रोटोकाॅल की पालना करते हुए गृह रक्षा और नागरिक सुरक्षा एवं कृषि राज्यमंत्री और वैर विधायक भजनलाल जाटव ने 8 मई को आयोजित होने वाले अपने बेटे दीपक कुमार की शादी स्थागित कर दी. राज्यमंत्री जाटव ने आमजन से कोविड प्रोटोकाॅल की पालना एवं 31 मई तक पुत्र-पुत्री की शादियां स्थगित करने की अपील की है.

राज्यमंत्री जाटव ने बताया कि देश-विदेश सहित राज्य में कोविड-19 संक्रमण की द्वितीय लहर से आमजन को सुरक्षित रखने के लिए कोविड प्रोटोकाॅल जारी है, जिसकी पालना करना प्रत्येक मानव का धर्म बनता है. सरकार एवं प्रशासन आमजन से प्रोटोकाॅल की पालना, कोविड से बचाव की गाइडलाइन की पालना, नो मास्क-नो प्रवेश की पालना, सोशल डिस्टेंस की दो गज की दूरी-मास्क है जरूरी और 31 मई तक पुत्र-पुत्री की शादी एवं अन्य कार्यक्रम स्थागित करने की अपील की जा रही है. इसकी पालना करे और स्वयं एवं दूसरे व्यक्ति के जीवन को सुरक्षित रखें.

यह भी पढ़ें-भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री गहलोत को लिखा पत्र, जरूरतमंदों को आर्थिक पैकेज देने की उठाई मांग

उन्होंने बताया कि 8 मई को मेरे पुत्र दीपक कुमार की शादी थी, जिसकी बारात गावं झालाटाला-हलैना से भरतपुर शहर के दीनदयाल नगर जानी थी. शादी में वर-वधू पक्ष से दूल्हा-दुल्हन सहित 11 लोग जाना तय था. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के लोगों से 31 मई तक पुत्र-पुत्री की शादी स्थागित करने की अपील की, जिसकी पालना करने के लिए पुत्र की शादी स्थागित कर दी है. राज्यमंत्री जाटव ने लोगों से अपील की है की जरूरी होने पर ही घर से बहार ही निकले और साबुन से हाथ धुलाई और सैनिटाइजर से हाथों की सफाई करें. साथ ही भामाशाह एवं अन्य समर्थ व्यक्ति आगे आकर मदद करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details