राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

गोरखपुर से जयपुर जा रही निजी बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत...40 घायल

भरतपुर के हलैना थाना क्षेत्र में मंगलवार को गोरखपुर से जयपुर जा रही एक निजी बस पलट गई. घटना में बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 40 से अधिक यात्री घायल हो गए.

By

Published : Aug 10, 2021, 10:00 AM IST

Updated : Aug 10, 2021, 1:43 PM IST

Bus overturns in Bharatpur, Bharatpur Police
बस अनियंत्रित होकर पलटी

भरतपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से जयपुर जा रही एक निजी बस मंगलवार सुबह जिले के हलैना थाना क्षेत्र में झालाटाला के पास पलट गई. दुर्घटना में बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई, जबकि करीब 40 से अधिक यात्री घायल हो गए. आसपास के ग्रामीणों और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और घायलों को हलैना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया.

पढ़ें- वीभत्स हत्याकांड : चूरू में नागौर के युवक की निर्मम हत्या..आंख फोड़ी, प्राइवेट पार्ट पर चोट

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक निजी बस नेशनल हाईवे 21 से होते हुए जयपुर की ओर जा रही थी. हलैना क्षेत्र के झालाटाला के पास बस अचानक से अनियंत्रित होकर पलट गई. दुर्घटना में एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब 40 से अधिक यात्री घायल हो गए.

बस अनियंत्रित होकर पलटी

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी. ग्रामीणों ने बस के शीशे तोड़कर अंदर फंसे यात्रियों को बाहर निकाला. मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने घायलों को हलैना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. पुलिस ने मृतक यात्री और घायल यात्रियों के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी है. गंभीर घायल यात्रियों को भरतपुर के लिए रेफर किया गया है.

Last Updated : Aug 10, 2021, 1:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details