राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

150 किलो प्रतिबंधित मांस के साथ तस्कर गिरफ्तार, बिना नंबर की बाइक भी जब्त

भरतपुर के कामां में रविवार को प्रतिबंधित मांस की तस्करी करने वाला एक तस्कर गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने तस्कर के पास से 150 किलो प्रतिबंधित मांस और बिना नंबर की एक बाइक भी जब्त की है. आरोपी को न्यायालय में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Dec 27, 2020, 5:11 PM IST

Latest hindi news of Rajasthan,प्रतिबंधित मांस की तस्करी
कामां में पुलिस ने गौ तस्कर को किया गिरफ्तार

कामां (भरतपुर).जिले की कामां थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के गांव अगरावली में बिना नंबर की बाइक और प्रतिबंधित मांस के साथ एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने तस्कर से 150 किलो प्रतिबंधित मांस बरामद किया है.

कामां थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि कामां थाना क्षेत्र के गांव अंगरावली में कुछ लोग प्रतिबंधित मांस की बिक्री का कारोबार करते हैं. इस पर पुलिस टीम गठित कर मौके पर कार्रवाई के लिए भेजा गया. जिसके बाद वहां जुरहरा थाना क्षेत्र के गांव खेड़ली काजी निवासी इरफान पुत्र असगर दीन कसाई को प्रतिबंधित मांस के साथ देखा गया. जैसे ही उसने पुलिस पहुंची तो वो भागने लगा, लेकिन उसे दबोच लिया गया. मौके से करीब डेढ़ सौ किलो प्रतिबंधित मांस और एक बिना नंबर की बाइक बरामद की है.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बाइक पर लादकर मांस को गांवों में बिक्री के लिए जाने की तैयारी कर रहा था लेकिन मौके पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, गिरफ्तार किए गए तस्कर को न्यायालय में पेश किया गया जहां सुनवाई करने के बाद न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया.

पढ़ें-1971 में पाकिस्तान पर भारत की जीत की प्रतीक विजय मशाल भरतपुर पहुंची, 10 दिन रहेगी सेवर फोर्ट में

भरतपुर पुलिस अधीक्षक डॉ. अमनदीप कपूर की ओर से कामां क्षेत्र में लगातार मिल रही प्रतिबंधित पशु की तस्करी और वध की शिकायतों के चलते पुलिस को सख्त निर्देश दिए गए हैं और कई स्पेशल टीम गठित की गई हैं जो तस्करों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई करने की रणनीति बना रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details