राजस्थान

rajasthan

अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई से खफा होकर व्यक्ति ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर पहुंचा SDM कार्यालय, दी आत्मदाह की धमकी

By

Published : Mar 26, 2021, 8:00 PM IST

भरतपुर में शुक्रवार को अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई से खफा होकर एक व्यक्ति ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर एसडीएम कार्यालय पहुंच गया. इसके बाद व्यक्ति ने एसडीएम के सामने आत्मदाह की धमकी दी. फिलहाल, पुलिस व्यक्ति को हिरासत में ले ली है.

Troubled by encroachment action in Bharatpur,  SDM threatens self immolation
व्यक्ति ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर पहुंचा SDM कार्यालय

भरतपुर. जिले के कुम्हेर कस्बा में शुक्रवार को एक व्यक्ति खुद पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर अचानक से एसडीएम कार्यालय पहुंच गया और एसडीएम के सामने आत्मदाह करने की धमकी देने लगा. प्रशासन की ओर से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई से खफा यह आदमी कुछ देर तक एसडीएम कार्यालय में हंगामा करता रहा. बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यक्ति को हिरासत में ले लिया.

व्यक्ति ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर पहुंचा SDM कार्यालय

पढ़ें- 10 साल से पति के मृत्यु प्रमाण पत्र के लिए दर-दर भटक रही महिला, मंत्री से कहा- न्याय नहीं मिला तो कर लूंगी आत्महत्या

जानकारी के अनुसार कुम्हेर प्रशासन की ओर से हाल ही में कुम्हा पैंगोर में एक जमीन से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की थी. कार्रवाई से खफा होकर लक्ष्मण नाम का व्यक्ति खुद पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर शुक्रवार दोपहर को एसडीएम कार्यालय पहुंच गया. यहां यह व्यक्ति एसडीएम वर्षा मीणा के चेंबर में घुस गया और उनके सामने ही अतिक्रमण की कार्रवाई को गलत ठहराते हुए आत्मदाह करने की धमकी देने लगा.

एसडीएम के चेंबर में कुछ देर तक यह व्यक्ति हंगामा करता रहा. इसी दौरान सूचना पाकर कुम्हेर थाना प्रभारी हवा सिंह मय जाप्ता एसडीएम कार्यालय पहुंचे और व्यक्ति को हिरासत में लिया. कुम्हेर एसडीएम वर्षा मीणा ने बताया कि कुम्हा गांव में अतिक्रमण की शिकायत मिली थी. उसके बाद नियमानुसार कार्रवाई की गई. उसके बाद यह व्यक्ति कार्यालय पहुंचा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details