राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अब महिला डॉक्टर ने कराया मरीज के साथी के खिलाफ मामला दर्ज, जानिये पूरा मामला

शहर के एक अस्पताल में आंख के उपचार के दौरान मरीज से महिला डॉक्टर के मारपीट के मामले में एक नया मोड़ आ गया. अब महिला चिकित्सक ने मथुरा गेट थाने में मरीज के एक साथी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.

By

Published : Apr 13, 2021, 11:16 AM IST

woman doctor has filed case
महिला डॉक्टर का आरोप

भरतपुर.महिला डॉक्टर ने रिपोर्ट में लिखा है कि वो एक अस्पताल के नेत्र विभाग में प्रिंसीपल सर्जन हैं. 11 अप्रैल को एक मरीज अपने दो साथियों के साथ आंख का उपचार कराने आया. उसकी बांई आंख में लोहे का टुकड़ा घुसा हुआ था.

महिला चिकित्सक ने रिपोर्ट में लिखा है कि मैं उसकी आंख को सुन्न करने के लिए दवा डालने का प्रयास कर रही थी. लेकिन मरीज सहयोग नहीं कर रहा था. उसके साथ वाले दो व्यक्तियों में से एक बोला कि मरीज दिमाग से पैदल है और वह यह कहकर केबिन से बाहर चला गया.

पढ़ें :जब नहीं माने लोग तो भरतपुर कलेक्टर निकले सड़कों पर, बिना मास्क वालों के काटे चालान

वहीं, दूसरा साथी मरीज के साथ केबिन में ही था. वो बोला कि मैं मरीज का सिर पकड़ता हूं, आप आंख में से लोहे के टुकड़े को निकाल दो. इसी दौरान मरीज के साथी ने महिला चिकित्सक से छेड़छाड़ कर दी. महिला चिकित्सक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. गौरतलब है कि मरीज ने रविवार को महिला चिकित्सक के खिलाफ उपचार के दौरान मुंह पर घूंसे मारने व मारपीट करने का आरोप लगाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details