राजस्थान

rajasthan

भरतपुर में भतीजा ने किया चाची के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

By

Published : Feb 19, 2021, 3:12 PM IST

भरतपुर के बयाना थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ उसके भतीजा ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Rape case in Bharatpur,  bayana police station
बयाना थाना क्षेत्र

भरतपुर. जिले के बयाना क्षेत्र के एक गांव में एक बार फिर रिश्ते तार-तार हो गए. गांव के एक युवक द्वारा अपनी सगी चाची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी पक्ष ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी है. पीड़िता ने बयाना थाने पहुंचकर अपने भतीजे के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है.

पढ़ें-कोटा: पुलिस ने कार से बरामद किया 75 लाख रुपये, हिरासत में एक युवक

बयाना थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने रिपोर्ट में लिखा है कि 10 फरवरी को उसका पति किसी आवश्यक कार्य से बाहर गया हुआ था. वह अपने बच्चे के साथ कमरे में अकेली सो रही थी. इसी बीच रात करीब 11-12 बजे आरोपी भतीजा उसके कमरे के अंदर आया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

पीड़िता का शोर सुनकर आरोपी के पिता और उसका छोटा भाई मौके पर पहुंचे और महिला को ही बुरा भला कहने लगे. साथ ही महिला को घटना के बारे में किसी को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने पर गांव में नहीं रहने देने की भी धमकी दी.

पीड़िता को कर रखा था घर में नजर बंद

पीड़िता ने रिपोर्ट में लिखा है कि 10 फरवरी की घटना के बाद से महिला के घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गई और उस पर हमेशा आरोपी पक्ष नजर बनाए रखता था. 18 फरवरी को वह अपने पीहर बयाना आई और उसके बाद शुक्रवार को थाने पहुंचकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़ित का बयाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details