राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो गला दबाकर नजराना की हत्या! परिजनों ने लगाए ये गंभीर आरोप

कामां क्षेत्र के जुरहरा थाना के गांवड़ी गांव में एक विवाहिता की कुएं में गिरने से संदिग्ध मौत हो गई. मृतका के पीहर वालों ने ससुराल वालों पर उसकी हत्या कर शव को कुएं में फेंकने का आरोप लगाया है.

By

Published : Jun 10, 2021, 10:21 PM IST

कामां न्यूज  भरतपुर न्यूज  अलवर न्यूज  रामगढ़ न्यूज  गला दबाकर हत्या  strangulation  Ramgarh News  alwar news  Bharatpur News  Kama News
गला दबाकर नजराना की हत्या

कामां (भरतपुर).मथुरा जिले के गांव दोसरश की रहने वाली नजराना की जुरहरा क्षेत्र के गांव गांवड़ी में 6 साल पहले शादी हुई थी. नजराना की गुरुवार को कुएं में गिरने से मौत हो गई. उसके भाई इंसाफ का आरोप है कि नजराना के ससुरालवाले दहेज में कार की मांग कर उसे मारते-पीटते थे.

थानाधिकारी और परिजन का बयान

इस समस्या के समाधान के लिए कई बार ग्रामीणों की पंचायत भी हुई लेकिन कोई समाधान नहीं निकल पाया. नजराना के ससुराल वालों ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर नजराना का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को कुएं में डाल दिया.

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराकर शव पीहर पक्ष को सौंप दिया. इस मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक कामां प्रदीप यादव द्वारा की जा रही है.

यह भी पढ़ें:दौसा: सूने मकान में चोरों ने हाथ साफ किया, 5 लाख का माल ले उड़े

रामगढ़ थाना क्षेत्र में अवैध खनन माफियाओं के हौसले बुलंद

अलवर जिले के रामगढ़ थाना पुलिस ने गश्त के दौरान अवैध खनन करने वालों पर कार्रवाई करते हुए एक बिना नंबर का ट्रैक्टर पत्थरों से भरी ट्रॉली सहित जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है.

अवैध खनन माफियाओं के हौसले बुलंद

ट्रैक्टर चालक आलम पुत्र इसराइल खान निवासी माणकी को मानकी पहाड़ों से अवैध खनन कर 40 मन पत्थरों की बिक्री करने के आरोप में धारा 41,42 फॉरेस्ट एक्ट 379 में गिरफ्तार किया गया है. पत्थरों से भरी हुई ट्रैक्टर ट्रॉली को रामगढ़ थाने पर लाकर माल खाना के सुपुर्द किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details