राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: बदमाशों ने व्यवसायी के घर में की तोड़फोड़, घटना CCTV में कैद

By

Published : May 13, 2020, 6:19 PM IST

भरतपुर में कुछ बदमाशों ने एक व्यवसायी के घर घुसकर तोड़फोड़ कर दी. ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद चारों बदमाश मौके से फरार हो गए.

भरतपुर न्यूज, bharatpur news
व्यवसायी के घर में घुसकर बदमाशों का कहर

भरतपुर. कोरोना के चलते जारी लॉकडाउन और धारा 144 के बावजूद भी बदमाशों ने एक व्यवसायी के घर में घुसकर वहां तोड़फोड़ की वारदात की. ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी, जिसमें दिखाई दे रहा है कि चार बदमाश एक व्यवसायी के घर पहुंचते हैं और घर के गेट को लात मारकर खोलते है, फिर अंदर घुसने के बाद वहां खड़ी कार पर कहर बरपाते हुए लाठियों से कार के शीशे फोड़ डाले और वारदात को अंजाम देने के बाद चारों बदमाश वहां से फरार हो आ गये.

भरतपुर : घर में तोड़फोड़ की घटना CCTV में कैद

घटना शहर कोतवाली इलाके के रणजीत नगर कॉलोनी की है. जहां व्यवसायी अनिल अग्रवाल के घर में वारदात को अंजाम दिया गया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वहां लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगाल कर बदमाशों की पहचान कर तलाश शुरू कर दी है.

पढ़ें:BJP ने ESI अस्पताल को कोविड-19 मुक्त करने की मांग CM तक पहुंचाई, मिला सकारात्मक आश्वासन

वहीं पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी की एक घर के अंदर कुछ बदमाशों ने घुसकर कार के शीशे तोड़े और घर वालों के साथ मारपीट भी की गयी. इतना ही नहीं बदमाशों ने कार के शीशे फोड़ने के साथ वहां रखे पेड़ों के गमलों को भी तोड़ दिया. व्यवसायी के जिस घर में यह वारदात की गयी, वह घर राज्य के चिकित्सा राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग के पास ही स्थित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details