राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 16, 2021, 9:24 PM IST

ETV Bharat / city

शराब की ऑनलाइन डिलीवरी के नाम पर महाराष्ट्र की महिला से ठगी

भरतपुर के कामां में ऑनलाइन शराब डिलीवरी के बहाने ठगी का मामला सामने आया है. पुलिस ने एक ठग को गिरफ्तार कर महाराष्ट्र पुलिस के हवाले कर दिया.

महाराष्ट्र की महिला से ठगी  भरतपुर में ठगी  महाराष्ट्र पुलिस  कैथवाडा थानाधिकारी रामनरेश मीणा  fraud in bharatpur  Maharashtra Police  Kaithawada Police Officer Ramnaresh Meena  Maharashtra woman cheated  online wine delivery
शराब की ऑनलाइन डिलीवरी के बहाने ठगी

कामां (भरतपुर).कामां क्षेत्र की कैथवाडा थाना पुलिस और कई थानाधिकारियों की संयुक्त टीम ने बुधवार को शराब की ऑनलाइन डिलीवरी के बहाने ठगी करने वाले एक शातिर ठग युवक को दस्तयाब कर महाराष्ट्र पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं पुलिस कार्रवाई का विरोध करने वाले पांच लोगों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार की है.

यह भी पढ़ें:10 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए CGST इंस्पेक्टर गिरफ्तार, अधीक्षक की भूमिका संदिग्ध

कैथवाडा थानाधिकारी रामनरेश मीणा ने बताया, थाना क्षेत्र के गांव घोघोर निवासी एक शातिर ठग जैद पुत्र अब्दुल खान जाति मेव ने सर्च इंजन गूगल पर ऑनलाइन शराब की डिलीवरी के लिए अपना मोबाइल नंबर डाला था. उस मोबाइल नंबर पर महाराष्ट्र के पालघर जिला स्थित मणिकपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला फ्रीडा पीटर ने ऑनलाइन शराब मंगाने के लिए आर्डर दिया था.

थानाधिकारी, राम नरेश मीणा का बयान...

इस पर युवक ने उस महिला से भिन्न-भिन्न ऑफर के माध्यम से एक लाख चालीस हजार रुपए की ठगी कर डाली. इस पर महिला ने मणिकपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया. मणिकपुर पुलिस ने अनुसंधान किए जाने पर ठग की लोकेशन गांव घोघोर थाना कैथवाडा होना पाया. ऐसे में महाराष्ट्र पुलिस की टीम ने भरतपुर आकर एसपी देवेंद्र विश्नोई से संपर्क किया. एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कैथवाडा पुलिस को शीघ्र कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें:नाबालिग साली को बेचने वाला जीजा और आरोपी खरीदार गिरफ्तार

इस पर कैथवाडा थानाधिकारी के साथ-साथ हरिनारायण मीणा थानाधिकारी नगर, दारा सिंह मीणा थानाधिकारी खोह समेत गोपालगढ़, सीकरी थानों का पुलिस जाब्ता तथा क्यूआरटी टीम ने गांव घोघोर में दबिश दी. वांछित ठग को दस्तयाब कर महाराष्ट्र पुलिस के हवाले किया गया. इस दौरान पुलिस कार्रवाई का विरोध करने वाले सकील पुत्र असगर निवासी जैमत थाना पुन्हाना हरियाणा, राहुल पुत्र सोरई, एहसान पुत्र अब्दुल, शहीद पुत्र इस्लाम, इरफान पुत्र आसीन जातियान मेव निवासी घोघोर को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details