राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 2, 2020, 1:08 PM IST

ETV Bharat / city

भरतपुर : लाइनमैन की संदिग्ध हालत में मौत, जेब से पर्स भी गायब

भरतपुर में मंगलवार रात एक लाइनमैन संदिग्ध हालत में सड़क पर पड़ा हुआ मिला. जिसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. जानकारी के अनुसार मृतक के जेब से पर्स और मोबाइल गायब मिले.

राजस्थान हिंदी न्यूज,  rajasthan hindi news,  bharatpur latest news in hindi
लाइनमैन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

भरतपुर.जिले के बयाना-हिंडौन मार्ग पर मंगलवार रात मालीपुरा के पास बाइक सहित एक डिस्कॉमकर्मी संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ मिला. जिसे आसपास के ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे भरतपुर रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही लाइनमैन ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया है.

लाइनमैन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

जानकारी के मुताबिक बयान कस्बे का लाल बाग निवासी 28 वर्षीय त्रिलोकचंद कोली, नहरौली जीएसएस पर लाइनमैन के पद पर कार्यरत था. जो मंगलवार रात करीब 9 बजे ड्यूटी पूरी कर बाइक से घर लौट रहा था. तभी मालीपुरा के पास अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई और वह बाइक से नीचे उतर कर सड़क के सहारे कराहते हुए लेट गया. जिसके बाद आसपास के लोगों ने उसे टेंपो की मदद से अस्पताल पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे भरतपुर के लिए रेफर कर दिया गया. लेकिन भरतपुर ले जाते समय उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जानकारी के अनुसार मृतक के जेब से पर्स और मोबाइल गायब मिले.

यह भी पढ़ें :कोटा में रिश्तों की हत्या...कलयुगी बेटे ने बेरहमी से पीट-पीटकर पिता को उतारा मौत के घाट

सूचना पर स्थानीय पार्षद और निवासी अस्पताल पहुंचे और उसके परिजनों को सूचना दी. जानकारी मिलने के बाद कोटा से आए मृतक के भाई भगवान दास ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details