राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

दिल्ली चुनाव में भाजपा अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होगी : सुभाष गर्ग

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर चिकित्सा राज्यमंत्री सुभाष गर्ग ने कहा कि 11 तारीख को दिल्ली की जनता ये बता देगी की चुनावी रण में कौन जीता है. साथ ही उन्होंने कहा कि टिड्डी राजस्थान की ही नहीं, बल्कि देश की बड़ी समस्या है. सरकार को इसके लिए उपाय करना चाहिए.

By

Published : Feb 8, 2020, 4:33 PM IST

दिल्ली चुनाव, bharatpur latest news, subhash garg, subhash garg latest news, भरतपुर ताजा हिंदी खबर
दिल्ली चुनावों को लेकर सुभाष गर्ग ने भाजपा पर कसा तंज

भरतपुर.दिल्ली में 70 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है. चुनाव को लेकर गहलोत के मंत्री सुभाष गर्ग ने कहा कि 11 तारीख को रिजल्ट सामने आ जाएगा की कौन सी पार्टी अपनी सरकार बनाएगी. साथ ही उन्होंने भापजा पर तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली में भाजपा के मंसूबे कामयाब नही होंगे.

दिल्ली चुनाव को लेकर मंत्री सुभाष गर्ग ने भाजपा पर कसा तंज

सुभाष गर्ग ने टिड्डी से होने वाले नुकसान को लेकर कहा कि राजस्थान में टिड्डियां एक बड़ी समस्या बन चुकी हैं. भारत सरकार के अधीन जो विभाग कार्य करता है, उनको समय रहते वित्तीय सहायता जारी कर देनी चाहिए थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, बल्कि राजस्थान सरकार ने अपने कोष से टिड्डी प्रभावित इलाको के लिए 100 करोड़ की सहायता दी है, जिसका आंकलन भारत सरकार को भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि ये सिर्फ राजस्थान की समस्या नहीं, बल्कि पूरे भारत की समस्या है.

यह भी पढ़ें- SMS अस्पताल को उत्तरी भारत का सबसे बड़ा ऑर्गन ट्रांसप्लांट केंद्र बनाया जाएगा : रघु शर्मा

गर्ग ने बढ़ी हुई बिजली की दरों के बारे में कहा कि पूरे देश मे बिजली की दरों में इजाफा हुआ है, पर हमनें किसानों से जो वादा किया वो जरूर निभाएंगे और किसानों के लिए बिजली की दरों में कोई भी बढ़ोत्तरी नहीं की जाएगी. जो भी छूट बिजली के दरों में होगी, उसे सरकार सब्सिडी के माध्यम से किसानों को देगी.

बता दें कि शनिवार को सेवर थाना इलाके के बीएस स्कूल में छात्राओं को गार्गी पुरुस्कार देने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमे मंत्री सुभाष गर्ग मुख्य अतिथि रहे. इस कार्यक्रम में कई सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details