राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर में कच्छा बनियान गिरोह का आतंक, 20 दिन में छठी वारदात, लूट के बाद वृद्धा की हत्या

भरतपुर में कच्छा बनियान गिरोह का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है. बीते 20 दिन में छठी वारदात ने पुलिस के दावों की पोल खोल कर रख दी है. सोमवार देर रात को भी गिरोह ने लूट करते हुए एक वृद्धा का मौत के घाट उतार दिया. जबकि इस वारदात में पीड़ित परिवार के कई सदस्यों को चोटें आई हैं.

By

Published : Jul 23, 2019, 4:17 PM IST

भरतपुर - कच्छा बनियान गिरोह ने फिर की लूट... वृद्धा की हत्या

भरतपुर. जिले में कच्छा बनियान गिरोह ने विगत देर रात को एक घर में लूटपाट करते हुए हमले की वारदात को अंजाम दिया. जिसमें एक महिला की मौत हो गयी. जबकि अन्य परिजनों को भी चोटें आयी हैं. इस वारदात के बाद घर में घायल हुआ एक बच्चें ने एक बदमाश को पहचान लिया.

पुछने पर बच्चें ने बताया कि बदमाशों में एक व्यक्ति दिन में गांव में वर्तन बेचने भी आया था. बता दें कि इस गिरोह नें विगत 20 दिनों से आतंक मचा रखा हैं जिसमें अब तक तीन लोगों की मौत और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं. आये दिन बढ़ती लूट और हत्या की वारदातों के बाद लोग सदमे में है. इसके विरोध में लोग पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन भी कर रहे है. साथ ही ग्रामीण रात के वक्त अपने-अपने गांव का पहरा भी देते है.

कच्छा बनियान गिरोह ने फिर की लूट... वृद्धा की हत्या

उधोग नगर थाना क्षेत्र में स्थित गांव टोंटपुर के पास स्थित कृष्ण बाटिका कॉलोनी में स्थित एक घर में कच्छा बनियान गिरोह के करीब 5-6 बदमाश लाठी, फरसा, चाकू लेकर घुस गए और घर में जमकर लूटपाट की लेकिन तभी घर में सो रही एक 60 वर्षीय वृद्ध महिला शीला देवी ने शोर मचा दिया. जिस पर बदमाशों ने उसकी चाकू और लोहे की सरिया से पीटपीटकर हत्या कर दी. जिसके बाद घर में रखी नकदी और सोने के आभूषणों को लेकर फरार हो गए.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और फरार बदमाशों की तलाशी के लिए नाकाबंदी भी की. मगर अभीतक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. मंगलवार सुबह पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल पुलि, द्वारा बदमाशों की तलाश जारी हैं.

पीड़ित परिजनों ने बताया की करीब 6 बदमाश दीवार कुद कर घर में अंदर घुस आये थे. जिसके बाद शोर मचाने पर उन्होंने बुजुर्ग महिला के सिर पर डंडों से हमला कर उसकी हत्या कर दी. उसके बाद सभी को बंधक बनाकर एक कमरे में रख दिया. इसके अलावा चीखने-चिल्लाने पर बदमाशों ने घर में मौजूद दो छोटे बच्चों और उनकी मां की भी पिटाई की. बाद में घर का सभी सामान लूटकर फरार हो गए.

आपको बता दें कि बदमाशों द्वारा देर रात घरों में घुसकर लूटपाट करने और परिजनों पर हमला और हत्या करने की वारदात इस महीने में लगभग रोजाना घटित हो रही हैं. जिसमे अभी तक तीन लोगों की मौत हो चुकी हैं. लुटेरों के हमले में घायल हुआ घर का एक बच्चें ने बताया एक व्यक्ति जो गांव में बर्तन बेचने आया था वह भी बदमाशों के साथ मौजूद था. फिलहाल पुलिस द्वारा बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details