राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 21, 2019, 7:15 PM IST

ETV Bharat / city

शोरूम में युवक की हत्या मामले में परिजनों का जिला कलेक्ट्रट पर प्रदर्शन, उग्र आंदोलन की चेतावनी

भरतपुर जिले में एक कार शोरूम में युवक की गोली मारकर हत्या की गई थी. पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए परिजनों ने आज कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन शुरू किया है.

a youth killed IN BHARATPUR, शोरूम में युवक की हत्या

भरतपुर. जिले में चार अगस्त को एक कार के शोरूम में अजान गांव के रहने वाले युवक मंजीत की गोली लगने से मौत हो गई थी. जिसके बाद मृतक के परिजनों ने सड़क जाम कर अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग की और साथ ही मृतक के परिजन जबरन मोर्चरी से मंजीत का शव निकल कर ले गए. मंजीत के परिजन घटना के बाद पुलिस की कार्रवाई से नाखुश है. परिजनों ने जिला कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन शुरू किया है.

शोरूम में युवक की हत्या मामले में परिजनों का जिला कलेक्ट्रट पर प्रदर्शन, उग्र आंदोलन की चेतावनी

जिला कलेक्टर आरुषि अजय मालिक को ज्ञापन दिया. पुलिस पर आरोप लगाया की मंजीत की हत्या योजनाबद्द तरीके से करवाई गई थी जिसमे कार शोरूम का मालिक संलिप्त था. उन्होंने तीन युवकों से मिलकर मंजीत की हत्या की साजिश बनाई और देर रात को उसको गोली मार दी. मंजीत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया लेकिन पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है.

आरोपी कई बार मृतक के परिजनों को जान से मारने की धमकी दे चुके हैं. मृतक के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा की पुलिस जानबूझकर हत्यारों को बचाने में लगी हुई है. घटना की गहनता से तफ्तीश नहीं कर रही इसको लेकर पुरे गांव में आक्रोश का माहौल है. मृतक के परिजनों ने कहा की जब तक उनको न्याय नहीं मिलेगा तब तक वे ऐसे ही धरना प्रदर्शन करते रहेंगे और आगे उग्र आंदोलन किया जायेगा और उसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details