राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर में नाबालिग से कुकर्म मामला: आरोपी राहुल कटारा पॉक्सो कोर्ट में पेश, न्यायालय ने एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

भरतपुर में नाबालिग से कुकर्म मामले में आरोपी राहुल कटारा को कोर्ट ने एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. शुक्रवार को पुलिस ने उसे पॉक्सो कोर्ट में पेश किया था.

By

Published : Nov 12, 2021, 5:55 PM IST

आरोपी राहुल कटारा रिमांड पर , minor rape case,  Accused Rahul Katara on remand
आरोपी राहुल कटारा पुलिस रिमांड पर भेजा

भरतपुर. नाबालिग बच्चे से सामूहिक कुकर्म के मामले में गुरुवार को गिरफ्तार किए गए आरोपी लिपिक राहुल कटारा को शुक्रवार को पोक्सो कोर्ट-1 में पेश किया गया. न्यायालय ने आरोपी को 1 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी राहुल कटारा पीड़ित बच्चे के घर से उनकी स्कूटी उठाकर जज के घर ले गया था और पीड़ित परिवार पर स्कूटी जज के नाम कराने का दबाव भी बना रहा था.

वहीं पुलिस मामले के एक और अन्य फरार आरोपी अंशुल सोनी की तलाश कर रही है. सीओ सिटी सतीश वर्मा ने बताया कि आरोपी राहुल कटारा को शुक्रवार को पॉक्सो कोर्ट संख्या एक में पेश किया गया. यहां पर न्यायाधीश ने आरोपी को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश दिए.

पढ़ें.भरतपुर: नाबालिग से कुकर्म मामले में आरोपी लिपिक राहुल कटारा ने किया आत्मसमर्पण

जज के नाम स्कूटी करने का दबाव बनाया

जानकारी के अनुसार राहुल कटारा ने 28 अक्टूबर को पीड़ित नाबालिग बच्चे के घर से उनकी स्कूटी उठाई और उसे जज के घर ले गया था. इसके बाद राहुल कटारा ने पीड़ित बच्चे के परिवार पर स्कूटी के कागजात पर हस्ताक्षर करने और उसे जज के नाम ट्रांसफर करने का दबाव बनाया, लेकिन जैसे ही पूरा मामला खुला तो आरोपी राहुल कटारा जज के साथ पीड़ित बच्चे के परिजनों से माफी मांगने घर पहुंच गया था.

गौरतलब है कि जज जितेंद्र गुलिया और दो लिपिक राहुल कटारा एवं अंशुल सोनी ने 7वीं कक्षा के बालक के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया था. घटना के बाद दोनों लिपिक फरार हो गए थे. जबकि आरोपी जज जितेंद्र को न्यायालय ने 15 दिन के लिए जेल भेज दिया था. दोनों फरार आरोपियों में से राहुल कटारा ने गुरुवार को आत्मसमर्पण कर दिया, जबकि अन्य आरोपी लिपिक अंशुल सोनी अभी तक फरार है. पुलिस आरोपी अंशुल की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details