राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर में दिनदहाड़े हुई चोरी, लाखों के जेवरात और 15 हजार नकदी पार

भरतपुर शहर में लूट की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन कोई न कोई घटना प्रकाश में आने से पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बनी हुई है. चोर आए दिन पुलिस के आंखों में धूल झोककर वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं.

By

Published : Jul 29, 2019, 11:54 PM IST

gold silver jewelery, bhararpur news, stolen

भरतपुर.ऐसा ही एक मामला सामने आया हैं. जिसमें चोरों ने दिनदहाड़े एक मकान में घुसकर लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात और 15 हजार नकदी लेकर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

भरतपुर में दिनदहाड़े हुई चोरी

जानकारी के मुताबिक यादराम पत्नी के साथ अपनी बेटी के घर गया हुआ था. घर पर सिर्फ उनका छोटा बेटा था. वह बाहर के कमरे में सो रहा था. वहीं शाम के करीब 4 बजे के आसपास यादराम वापस घर लौटा. तो देखा घर का दरवाजा खुला हुआ है. जब घर में घुसकर देखा तो गोदरेज की अलमारी का लॉक टूटा पड़ा हुआ था और सारा सामान बेड पर बिखरा मिला.

यह भी पढ़ेंः दोस्ती की आड़ में दुष्कर्म के आरोपी को 10 साल की सजा, 5 हजार जुर्माना

जब उन्होंने सामान देखा तो सोने चांदी के जेवरात वहां से गायब मिले. ऐसे में पीड़ित परिवार की महिला ने बताया कि अलमारी के अंदर करीब 10 तोला सोने चांदी के जेवरात रखे हुए थे. करीब 500 ग्राम चांदी और 15 हजार नकदी रखा हुआ था. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले का मुआयना किया. इसके साथ ही पुलिस ने मामला दर्जकर चोरो की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details