राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 13, 2021, 7:29 PM IST

Updated : Nov 13, 2021, 7:34 PM IST

ETV Bharat / city

Bharatpur Double Murder: पिता-पुत्र की हत्या मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर डबल मर्डर केस में पुलिस ने शनिवार को तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. सुभाष नगर कॉलोनी में 7 नवंबर को घर में घुसकर पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या की गई थी.

Bharatpur Double Murder , father-son murder case
पिता-पुत्र की हत्या मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर. शहर की सुभाष नगर कॉलोनी में 7 नवंबर को घर में घुसकर पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या के मामले में तीसरे आरोपी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम एफआईआर में नहीं था लेकिन पुलिस ने तफ्तीश में पहचान कर आरोपी सुरजीत शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि अन्य फरार करीब 4 आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि शनिवार को डबल मर्डर कांड के तीसरे आरोपी सुरजीत शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. इस आरोपी का जिक्र पीड़ित पक्ष की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में नहीं था. पुलिस ने तफ्तीश के दौरान आरोपी की पहचान की और उसे पकड़ लिया.

पिता-पुत्र की हत्या मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार

पढ़ें.Bharatpur: दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पिता-पुत्र की घर में घुसकर की गई थी हत्या

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि इसके अलावा पीड़ित पक्ष ने एफआईआर में एक अज्ञात आरोपी का जिक्र किया था, जिसकी पहचान कर ली गई है. वहीं एक अन्य आरोपी का नाम गलत दिया गया था, उसकी भी सही पहचान कर ली गई है. जल्द ही फरार चल रहे सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ें.भरतपुरः पिता-पुत्र हत्याकांड मामले का एक आरोपी पुलिस हिरासत में, साथियों की तलाश में पुलिस ने दी दबिश

शनिवार को पीड़ित परिवार पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई से मिला. पीड़ित परिवार का आरोप था कि पुलिस की ओर से आशानुकूल कार्रवाई नहीं की जा रही है और कई आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं. गौरतलब है कि 6 नवंबर शनिवार को सुभाष नगर निवासी लक्ष्मण और सुरेंद्र पक्ष के बीच शराब के नशे में झगड़ा हो गया, लेकिन 7 नवंबर रविवार सुबह दोनों पक्षों के बीच फिर से रात की बात को लेकर विवाद हो गया.

इसी दौरान लक्ष्मण पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर सुरेंद्र और उसके 12वीं कक्षा में पढ़ रहे बेटे सचिन पर ताबड़तोड़ फायर की जिससे पिता-पुत्र की मौत हो गई थी. मामले में पुलिस अब तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिनमें मुख्य आरोपी दिलावर और लाखन शर्मा शामिल हैं.

Last Updated : Nov 13, 2021, 7:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details