राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर में भीषण सड़क हादसा, एक की मौत एक घायल

भरतपुर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी. घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Dec 4, 2019, 7:38 PM IST

भरतपुर, road accident in Bharatpur
अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, एक युवक की मौत

भरतपुर.जिले में बाइक सवार युवकों को तेज गती से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद भारी तादाद में ग्रामीण क्षेत्र के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए और तुरंत एम्बंलेंस बुलवाकर घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर के एस.एम.एस अस्पताल रेफर कर दिया गया.

भीषण सड़क हादसे में एक युवक की मौत

बता दें कि घटना के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल, मृतक के पिता ने वाहन चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करावा दिया है. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परीजनों को सौंप दिया है.

पढ़ें:भरतपुर: अवैध संबंधों की शंका होने पर ग्रामीणों ने किया युवक की पिटाई

घर में सो रही बुजुर्ग की चाकू घोपकर की हत्या, मामला दर्ज

बाड़मेर.विशाला गांव में मंगलवार देर रात एक बुजुर्ग की हमलावरों ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी. हत्या के बाद बुजुर्ग के पहने आभूषणों को लूट कर वहां से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खीवसिंह भाटी समेत ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंचे.

बुजुर्ग की चाकू घोपकर की हत्या

पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर, मृतक के शव को कब्जे में लेकर बाड़मेर के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया और बुधवार को परिजनों की रिपोर्ट के बाद मेडिकल बोर्ड से मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया. बता दे कि बुजुर्ग की हत्या से लोगों में आक्रोश है. इसी कारण से विशाला गांव के व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details