राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर: आपसी झगड़े में किया सिर पर सरिया से वार, युवक की मौत...मामला दर्ज

भरतपुर में शनिवार को आपसी कहासुनी को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. इस बीच एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के एक युवक के सिर पर सरिया से वार कर दिया. घायल युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. मृतक के परिजनों ने 10 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है.

By

Published : Jun 5, 2021, 10:24 PM IST

Bharatpur Police News,  Bharatpur News
आपसी झगड़े में किया सिर पर सरिया से वार

भरतपुर. जिले के बयाना कस्बा में शनिवार दोपहर को आपसी कहासुनी में दो पक्षों में झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के युवक के सिर पर लोहे के सरिया से वार कर दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने दम तोड़ दिया. मृतक के परिजनों ने करीब 10 लोगों के खिलाफ हत्या का नामजद मामला दर्ज कराया है.

आपसी झगड़े में किया सिर पर सरिया से वार

पढ़ें-बीकानेर में 1 साल के मासूम के साथ फंदे पर झूली मां

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर को बयाना कस्बा के लाल दरवाजा निवासी दो परिवारों के बीच आपसी रंजिश को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़े में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के योगेश कुमार जाटव के सिर पर लोहे के सरिया से वार कर दिया, जिससे युवक योगेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया.

मृतक की मां पूरनदेई ने दर्ज कराई रिपोर्ट में लिखा है कि गंभीर रूप से घायल युवक देर तक सड़क पर तड़पता रहा. आरोपियों ने घायल युवक को अस्पताल नहीं ले जाने दिया और करीब 7 घंटे तक वह लहूलुहान स्थिति में सड़क पर ही तड़पता रहा. बाद में सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को बयाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

वहीं, मृतक की मां पूरनदेई ने गुड्डू उर्फ रामचरण पुत्र नत्था सिंह, कमल सिंह, नंदकिशोर पुत्रान गुड्डू उर्फ रामचरण, सोनू, बोना उर्फ राजा बाबू पुत्र रामबाबू आदि करीब 10 लोगों के खिलाफ नामजद हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड गठित कर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details