राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर : इंसानियत हुई शर्मसार...25 वर्षीय युवक ने किया 90 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म

भरतपुर में विगत दिन एक 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है. बता दें कि पड़ोस के ही एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगा है. घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

By

Published : Aug 3, 2019, 3:29 PM IST

25 वर्षीय युवक ने किया 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म

भरतपुर. जिले में विगत दिनों एक 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ पड़ोस के ही एक 25 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म किया और बाद में मौके से फरार हो गए. खेतों से काम कर घर लौटी पीड़िता की पुत्रवधू ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

25 वर्षीय युवक ने किया 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म
बता दें कि भरतपुर के बयाना थाना क्षेत्र के जसपुरा मोरोली गांव में विगत दिन एक 90 वर्षीय बुजुर्ग अंधी महिला अपने घर में अकेली थी. उसका पुत्र और पुत्रवधू खेत में काम करने चले गए थे , तभी पीछे से पड़ोसी दलवीर सिंह वहां आया और मौके का फायदा उठाकर बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म किया.पीड़िता की पुत्रवधु ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है.

पढ़ें -राजस्थान के न्यायिक इतिहास में बड़ा बदलाव,वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होंगे न्यायिक फैसले

पुलिस ने बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है. इस घटना के बाद गांव में सभी लोग काफी दु:खी और शर्मिंदा है और आरोपी को पकड़ने की मांग कर रहे है. जानकारी के अनुसार पीड़िता के पुत्र और पुत्रवधू काफी गरीब हैं, जो खेतों में मजदूरी करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details