राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर : तमंचे की नोक पर नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास करने वाला हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

भरतपुर में अवैध कट्टे का भय दिखाकर नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास करने वाला हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को पोक्सो कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

By

Published : Aug 19, 2020, 8:25 PM IST

दुष्कर्म प्रयास करने वाला हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, accussed who tried misdeed arrested
दुष्कर्म प्रयास करने वाला हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, accussed who tried misdeed arrested

भरतपुर. तमंचे की नोक पर नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास के मामले में 2 साल से फरार चल रहे एक हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किया गया आरोपी बयाना थाने का हिस्ट्रीशीटर है और इसके खिलाफ बयाना सहित जिले के दूसरे थानों में कई मामले दर्ज हैं. पुलिस ने आरोपी को पोक्सो कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

बयाना थाने की झील चौकी के प्रभारी एएसआई पूरन सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग बालिका ने 26 अप्रैल 2018 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसमें बताया गया था कि शाम के समय जब वह अपनी छोटी बहन के साथ खेतों में शौच करने गई थी. तब आरोपी मधुबन जाटव उनके पीछे-पीछे आ गया और अवैध कट्टे का भय दिखाकर दुष्कर्म का प्रयास किया.

लेकिन नाबालिग बालिका द्वारा शोर-शराबा करने पर आरोपी मौके से भाग छूटा. घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मंगलवार आधी रात को आरोपी के गांव में ही दबिश देकर आरोपी को दबोच लिया. आरोपी गांव में किसी अन्य के घर में सोता हुआ मिला.

पढ़ें-मर गई इंसानियत ! भीलवाड़ा के सबसे बड़े अस्पताल में दर्द से तड़पता रहा मरीज, स्‍ट्रेचर तक नहीं हुआ नसीब

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ हत्या, लूट, वाहन चोरी के कई मामले दर्ज हैं. पुलिस ने आरोपी को पोक्सो कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details