राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

#JeeneDo लड़कियां कहां जाएं : हिस्ट्रीशटर पीछा करता था, छेड़ता था...विरोध किया तो घर आकर कर दी फायरिंग

लड़का हिस्ट्रीशीटर बदमाश था. कई थानों में उसके खिलाफ 20 मामले दर्ज थे. अपराध के झौक और सुरूर में वह लड़की का पीछा करता था. उसे सरेराह छेड़ता था. लड़की और उसका परिवार सब झेलते गए. लेकिन 4 अगस्त को बदमाश ने हद ही कर दी.

By

Published : Aug 6, 2021, 6:01 PM IST

विरोध किया तो फायरिंग कर दी
विरोध किया तो फायरिंग कर दी

भरतपुर.शहर के कोतवाली थाना इलाके में युवती का पीछा कर छेड़-छाड़ करने और विरोध करने पर उसके घर पहुंचकर जानलेवा फायरिंग करने का मामला सामने आया है.

पीड़िता के भाई ने थाना कोतवाली पुलिस में आरोपी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है. उधर पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद आरोपी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता के भाई के मुताबिक करीब तीन-चार महीने से प्रताप कॉलोनी कुम्हेर गेट निवासी अभिषेक (30) उर्फ गुल्लू उसकी बहन का पीछा कर छेड़छाड़ कर रहा था.

बदनामी के डर से परिजनों ने पहले आरोपी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया. पीछा करने पर हर बार बहन ने आरोपी का विरोध भी किया. लेकिन 4 अगस्त को दोपहर करीब 1.30 बजे आरोपी ने पहले तो पीड़िता से छेड़छाड़ की और बाद में पीछा करते हुए नदिया मोहल्ला स्थित पीड़िता के घर जा पहुंचा.

पढ़ें- #JeeneDo वह पेइंग गेस्ट बनकर रह गई : प्रेमी के साथ भागी, प्रेमी के परिवार ने नकारा...अब घर के दरवाजे भी बंद, खटखटाया पुलिस का दर

आरोपी ने घर के बाहर से युवती को नाम लेकर पुकारा. इस पर जब सभी परिजन बाहर आए तो पहले गाली-गलौज की और फिर फायरिंग कर मौके से फरार हो गया.

थाना कोतवाली पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज होने के बाद उसे कुम्हेर गेट इलाके से धर दबोचा. आरोपी के पास से एक अवैध पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, दो खाली कारतूस, एक उस्तरा, एक हथपंजा मिला. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी हिस्ट्रीशीटर है जिस पर कई थानों में करीब 20 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details